ED Interrogation: ED ने पूछे 70 सवाल, लालू ने क्या कहा? आज तेजस्वी से भी ED करेगी पूछताछ

ED Interrogation
ED Interrogation

ED Interrogation: लैंड फॉर जॉब केस में RJD सुप्रीमो लालू यादव से सोमवार को ED ने करीब 10 घंटे की पूछताछ में 70 सवाल पूछे। बताया जा रहा है कि उन्होंने ज्यादातर सवालों के जवाब हां या ना में दिए. लालू से पूछताछ का पूरा वीडियो रिकॉर्ड किया गया है।

इस दौरान आरेजेडी के कई नेता, कार्यकर्ताओं की भीड़ के साथ ईडी दफ्तर के बाहर मौजूद रहे. लालू समर्थकों ने वहां विरोध प्रदर्शन किया. ईडी के खिलाफ नारेबाजी की. लालू यादव के परिवार का आरोप है कि उनके साथ अमानवीय बर्ताव किया जा रहा है।

ED ने लालू से पूछा, नौकरी देने के बदले कितने लोगों से जमीन ली? ED ने मरछिया देवी कॉम्प्लेक्स में फ्लैटों की खरीद-बिक्री, पटना में खरीदी गई 10,000 व 5,292 वर्गफुट जमीन और दिल्ली के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी की प्रॉपर्टी की खरीद के बारे में सवाल पूछा। ED के सवालों पर लालू ने खुद को निर्दोष बताया।

ऐसा ही कुछ नजारा आज भी ईडी दफ्तर के बाहर देखने को मिल सकता है, जब ईडी तेजस्वी से पूछताछ करेगी. लालू यादव की बेटी मीसा भारती ने कहा कि जैसे-जैसे चुनाव करीब आएगा,

पीएम डरे हुए हैं, वो अब यही करेंगे, लोगों को व्यस्त करेंगे। करीब 10 घंटे की पूछताछ के बाद लालू यादव रात 9 बजे बाहर आए तो उनका चेहरा थका था। समर्थकों की भीड़ और नारेबाजी के बीच से गुजरते हुए वो अपने घर रवाना हो गए। इस मामले में आज ईडी तेजस्वी यादव से भी पूछताछ करेगी।