शाहरुख खान की ‘डंकी’ ने एडवांस बुकिंग में कर ली इतने करोड़ की कमाई: Dunki First Day Advance Booking

Dunki Box Office Collection Worldwide
Dunki Box Office Collection Worldwide

Dunki First Day Advance Booking: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान साल 2023 की अपनी तीसरी ब्लॉकबस्टर देने की तैयारी में हैं। पठान और जवान की शानदार सफलता के बाद अब एक्टर ‘डंकी’ से सिनेमाघरों में धमाल मचाने आ रहे हैं। किंग खान की इस फिल्म का क्रेज भी फैन्स के सिर चढ़कर बोल रहा है ‘डंकी’ की एडवांस बुकिंग शनिवार से शुरू हो गई है और फिल्म के पहले दिन के लिए टिकटें तेजी से बिक रही हैं, आइए जानते हैं कैसी है ‘डंकी’ की एडवांस बुकिंग रिपोर्ट?

यह भी पढ़ें-:  गीता में वर्णित हैं 18 योग, इनके जर‍िए ही श्रीकृष्ण ने अर्जुन को द‍िया था ज्ञान

‘डंकी’ ने एडवांस बुकिंग में कितनी कर ली कमाई?

‘डंकी’ को राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है। वे इससे पहले ‘3 इडियट्स’, ‘पीके’ और ‘संजू’ जैसी सुपर-डुपर हिट फिल्में बना चुके हैं।अब वे किंग खान के साथ ‘डंकी’ लेकर आ रहे हैं। Dunki First Day Advance Booking

डंकी 35 करोड़ से ज्यादा की कर सकती है ओपनिंग Dunki First Day Advance Booking

रिपोर्ट के मुताबिक ‘डंकी’ के देशभर में अब तक 3 लाख 64 हजार 487 टिकट बुक हो चुके हैं। ‘डंकी’ की एडवांस बुकिंग के आंकड़े इस बात की ओर इशारा कर रहे है कि शाहरुख खान की ये फिल्म रिलीज के पहले दिन 35 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर सकती है। इसी के साथ ‘डंकी’ ने रिलीज से पहले ही 10.39 करोड़ की कमाई कर ली है।

‘डंकी’ की स्टार कास्ट Dunki First Day Advance Booking

‘डंकी’की स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में शाहरुख खान के अलावा तापसी पन्नू, विक्की कौशल और बोमन ईरानी सहित कईं कलाकारों ने अहम रोल प्ले किया है। ये फिल्म चार दोस्तो की लंदन जाने के सपने की कहानी के ईर्द-गिर्द बुनी गई है। फिल्म में इमोशन भी हैं, कॉमेडी भी और फुल ड्रामा भी, अब देखने वाली बात होगी कि ‘डंकी’ क्या शाहरुख खान की पिछली फिल्मों पठान और जवान का रिकॉर्ड तोड़ पाती है या नहीं। दिलचस्प बात ये है कि शाहरुख खान की डंकी का प्रभास स्टारर सालार से क्लैश भी हो रहा है।

यह भी पढ़ें-: रेल विकास निगम लिमिटेड ने निकाली 50 मैनेजर पदों की भर्ती

यह भी पढ़ें-: अब आपका फ़ोन चोरी या खोने पर संचार साथी पोर्टल करेगा मदद