Birthday Celebration of Isha Ambani’s Twins: ईशा अंबानी के जुड़वा बच्चों के जन्मदिन समारोह में शाहरुख खान हो गए हैरान

Birthday Celebration of Isha Ambani's Twins
Birthday Celebration of Isha Ambani's Twins

Birthday Celebration of Isha Ambani’s Twins: शनिवार को मुंबई में ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के जुड़वां बच्चों कृष्णा और आदिया के शानदार जन्मदिन समारोह में शाहरुख खान हाई प्रोफाइल मेहमानों में से एक थे। पार्टी के दौरान शाहरुख अनंत अंबानी और अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट के साथ मस्ती करते नजर आए। एक वीडियो में दिखाया गया है कि अनंत खेल-खेल में शाहरुख को एक सांप सौंप रहे हैं और शाहरुख काफी खुश नजर आ रहे हैं।

शाहरुख के गले में सांप डाला

शाहरुख को कैजुअल ब्लैक सूट और शेड्स में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के साथ खड़े दिखाई दिए। अनंत शाहरुख को बिना कोई इशारा दिए एक पीला सांप सौंप देते हैं और दूसरा शख्स पीछे से अभिनेता के गले में वैसा ही एक और सांप डाल देता है। इस सब के बीच, शाहरुख अपने ऊपर दो सांपों के साथ स्थिर खड़े हैं लेकिन बिल्कुल भी डरे हुए नहीं लग रहे हैं। जैसे ही अनंत सांप को शाहरुख के हाथ में देता है, राधिका एक्ससिटेमेंट में चिल्लाने लगती है।

पार्टी में शामिल Birthday Celebration of Isha Ambani’s Twins

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के पोते-पोतियों की बर्थडे पार्टी में शाहरुख खान के अलावा कई फिल्मी हस्तियां शामिल हुईं। मेहमानों में कैटरीना कैफ, कियारा आडवाणी, करिश्मा कपूर, अनन्या पांडे, आदित्य रॉय कपूर और करण जौहर अपने जुड़वां बच्चों यश और रूही के साथ कई हस्तियां शामिल थे।

शाहरुख खान की आने वाली फिल्म

दो ब्लॉकबस्टर – पठान और जवान देने के बाद, शाहरुख अब वर्ष 2023 की तीसरी बड़ी रिलीज के लिए तैयार हैं। वह राजकुमार हिरानी की डंकी में दिखाई देंगे, जो 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में तापसी पन्नू और विक्की कौशल भी हैं।