भगवंत मान ने केजरीवाल को सौंपी पंजाब की बागडोर: सुनील जाखड़: Bhagwant Mann Hands over Reins of Punjab to Kejriwal

Bhagwant Mann Hands over Reins of Punjab to Kejriwal
Bhagwant Mann Hands over Reins of Punjab to Kejriwal

Bhagwant Mann Hands over Reins of Punjab to Kejriwal: आम आदमी पार्टी के नेतृत्व वाली राज्य सरकार को शासन में अनुभवहीन करार देते हुए पंजाब भाजपा प्रमुख सुनील जाखड़ ने सोमवार को कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने राज्य की बागडोर दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को सौंप दी है।

यह भी पढ़ें-:  गीता में वर्णित हैं 18 योग, इनके जर‍िए ही श्रीकृष्ण ने अर्जुन को द‍िया था ज्ञान

केजरीवाल को लाने के लिए ₹40 लाख बर्बाद

घनौर अनाज मंडी में एक रैली को संबोधित करते हुए जाखड़ ने कहा कि पंजाब सरकार ने पटियाला में एक सरकारी अस्पताल के नए विंग के उद्घाटन के लिए केजरीवाल को लाने के लिए ₹40 लाख बर्बाद किए।

छोटी परियोजनाओं का उद्घाटन Bhagwant Mann Hands over Reins of Punjab to Kejriwal

“बाद में, केजरीवाल को फिर से गुरदासपुर में एक बस स्टैंड का उद्घाटन करने के लिए बुलाया गया। क्या सीएम मान इतने अप्रासंगिक और अक्षम हैं कि केजरीवाल को आकर ऐसी छोटी परियोजनाओं का उद्घाटन करना पड़ा, जिनका उद्घाटन पहले मंत्रियों, विधायकों या स्थानीय नेताओं ने किया था, ”जाखड़ ने सवाल किया। जाखड़ ने कहा, “यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि राज्य को ऐसे लोग चला रहे हैं जिनके पास नशा मुक्त पंजाब के लिए काम करने के लिए कोई सम्मान, दृष्टिकोण या प्रतिबद्धता नहीं है।”

कानून और व्यवस्था का पूरी तरह से पतन चिंताजनक Bhagwant Mann Hands over Reins of Punjab to Kejriwal

राज्य की कानून-व्यवस्था पर बोलते हुए उन्होंने आरोप लगाया कि गिरोह जेलों से संचालित हो रहे हैं और आप के सत्ता में आने के बाद से फिरौती और अपहरण की एक नई घटना सामने आई है। “कानून और व्यवस्था का पूरी तरह से पतन चिंताजनक है और राज्य में भय का माहौल है क्योंकि कोई भी सुरक्षित नहीं है। जाखड़ ने कहा, ”आप के सरकार संभालने के बाद से पिछले डेढ़ साल में हत्या, अपहरण और फिरौती के मामले बढ़े हैं।”

यह भी पढ़ें-: रेल विकास निगम लिमिटेड ने निकाली 50 मैनेजर पदों की भर्ती

यह भी पढ़ें-: अब आपका फ़ोन चोरी या खोने पर संचार साथी पोर्टल करेगा मदद