Animal Box Office Collection Day 7: रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल आज ₹350 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है

Animal Box Office Collection Day 7
Animal Box Office Collection Day 7

Animal Box Office Collection Day 7: रणबीर कपूर की फिल्म ने हिंसा और स्त्रीद्वेष के लिए आलोचना के बावजूद टिकट काउंटरों पर बड़ी संख्या में कमाई जारी रखी है। शुरुआती अनुमान के मुताबिक फिल्म ने गुरुवार को ₹25.5 करोड़ का कलेक्शन किया।

इससे एनिमल का कुल घरेलू कलेक्शन ₹338.85 करोड़ हो गया है। एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर अपना पहला हफ्ता पूरा कर लिया है। रिपोर्ट के मुताबिक, गुरुवार को 30.43 प्रतिशत हिंदी ऑक्यूपेंसी, 23.43 प्रतिशत तेलुगु ऑक्यूपेंसी और 20.64 प्रतिशत तमिल ऑक्यूपेंसी दर्ज की गई। संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित इस फिल्म ने शुक्रवार को ₹63.8 करोड़ की जबरदस्त शुरुआत की और अपने पहले रविवार को ₹71.46 करोड़ का कलेक्शन किया।

फिल्म में अभिनय किया

एनिमल को मिश्रित समीक्षाएं मिलीं, हालांकि रणबीर कपूर और बॉबी देओल के अभिनय को दर्शकों ने सराहा है। फिल्म में अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना, शक्ति कपूर और तृप्ति डिमरी भी हैं। यह फिल्म खून से सने पिता-पुत्र के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है।

अर्जन वैली गाने के इस्तेमाल पर एनिमल की आलोचना Animal Box Office Collection Day 7

गुरुवार को कांग्रेस के राज्यसभा सांसद रंजीत रंजन ने राज्यसभा में फिल्म की आलोचना की। “सिनेमा समाज का दर्पण है। हम सभी फिल्में देखकर बड़े हुए हैं। समाज में सिनेमा का बहुत प्रभाव है, खासकर युवाओं के बीच। आजकल कुछ फिल्में आ रही हैं, जैसे कबीर (सिंह), पुष्पा और अब यह फिल्म, एनिमल। मेरी बेटी और अन्य बच्चों का एक समूह फिल्म देख रहा था। वे रोए और आधे समय में थिएटर छोड़ दिया। फिल्म में हिंसा और स्त्रीद्वेष को उचित ठहराना शर्मनाक है।”

अर्जन वैली गाने के इस्तेमाल पर चिंता Animal Box Office Collection Day 7

रंजीत रंजन ने फिल्म में अर्जन वैली गाने के इस्तेमाल पर भी चिंता जताई। उन्होंने कहा कि अर्जन वैली सिख इतिहास में एक प्रमुख व्यक्ति थे और अपनी बहादुरी और वीरता के लिए जाने जाते थे। उन्होंने कहा कि फिल्म में गैंगवार को उजागर करने के लिए गाने का इस्तेमाल आपत्तिजनक था और उन्होंने फिल्म को पास करने के लिए केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड पर भी सवाल उठाए।