Who is Grecia Munoz: कौन हैं ग्रेसिया मुनोज, जिससे जोमैटो के CEO ने की दूसरी शादी

Who is Grecia Munoz

Who is Grecia Munoz: जोमैटो के CEO दीपिंदर गोयल ने मैक्सिकन एंटरप्रेन्योर ग्रेसिया मुनोज से दूसरी शादी की है। ग्रेसिया मुनोज (Grecia Munoz) भारत में लग्जरी कस्टमर प्रोडक्ट सेक्टर में अपना स्टार्टअप चला रही हैं। पहले वह मॉडलिंग करती थीं, लेकिन अब वे व्यापारिक क्षेत्र में काम कर रही हैं। उन्होंने 2022 में मेट्रोपॉलिटन फैशन वीक (Metropolitan Fashion Week 2022) का विजेता बना लिया था।

उनके इंस्टाग्राम प्रोफ़ाइल में उन्होंने अपने इंट्रो में लिखा है, “मैंक्सिको में जन्मीं और अब भारत में अपने घर में”। यह शादी करीब दो महीने पहले हुई है और वे हाल ही में हनीमून से लौटे हैं। ग्रेसिया ने दिल्ली में कुछ जगहों का भ्रमण भी किया था, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर साझा की थीं।

दीपिंदर गोयल की कंपनी जोमैटो (Zomato) का कारोबार दुनियाभर में फैला हुआ है और उनकी वैल्यू करीब डेढ़ लाख करोड़ रुपये है। बता दें गुड़गांव के रहने वाले 41 साल के दीपिंदर गोयल ने 2008 में कंसल्टिंग फर्म बैन एंड कंपनी की नौकरी छोड़ने के बाद रेस्टोरेंट एग्रीगेटर और फूड डिलीवरी कंपनी Zomato की शुरुआत की थी।

शुरुआत में इस Foodiebay.com के नाम से जाना जाता था, वह इसके को-फाउंडर हैं। हाल ही में गोयल ने अपने डिलीवरी एजेंट्स के ल‍िए हरे रंग की ड्रेस कोड और हरे बॉक्‍स की योजना को वापस ल‍िया. इसके साथ ही सभी डिलीवरी एजेंट अब लाल शर्ट या टी-शर्ट ही पहनना जारी रखेंगे.