चिरंजीवी को पद्म विभूषण मिलने के बाद राम चरण-उपासना ने रखी ग्रैंड पार्टी : Chiranjeevi

Chiranjeevi

Chiranjeevi : मेगास्टार चिरंजीवी को हाल ही में पद्म विभूषण अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। जिसके बाद उनकी बहु और राम चरण की वाइफ उपासना कामिनेनी कोनिडेला ने एक ग्रैंड पार्टी होस्ट की। जिसमें साउथ के कई सितारों ने शिरकत की, नागार्जुन, राम चरण, ब्रह्मानंद जैसे कई सितारों ने इस पार्टी में शिरकत की। पार्टी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं। हालांकि राम चरण या उपासना में से किसी ने अभी ऑफिशियल कुछ भी शेयर नहीं किया है। चिरंजीवी के लिए उनके बेटे-एक्टर राम चरण और बहू उपासना ने एक भव्य पार्टी होस्ट की। शनिवार की रात, उन्होंने हैदराबाद के बाहरी इलाके में परिवार के फार्महाउस में जश्न मनाया।

कौन-कौन हुआ पार्टी में शामिल

पार्टी में वेंकटेश, नागार्जुन, ब्रह्मानंदम, थबीथा बंदरेड्डी, सुरेश बाबू, मैथ्रि नवीन और दिल राजू शामिल हुए थे। मशहूर हस्तियों में निहारिका, वरुण तेज, अल्लू अरविंद, शारवानंद, शंकर, साई धर्म तेज, वामशी पेडिपल्ली और अन्य भी मौजूद थे। तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी, उत्तम कुमार रेड्डी, कोमाटिरेड्डी वेंकट रेड्डी, भट्टी विक्रमार्क, कल्वाकुंतला कविता और कोंडा विश्वेश्वर रेड्डी भी उत्सव का हिस्सा थे।

यह भी पढ़ें-:  महाशिवरात्रि कब है? जानें तारीख और पूजा का शुभ मुहूर्त : Maha Shivratri 2024 Date

चिरंजीवी ने राम-उपासना के साथ दिए पोज

इस मौके पर चिरंजीवी ने गहरे नीले रंग की शर्ट, डेनिम और जूते पहने हुए थे। राम चरण ने कढ़ाई वाली काली शर्ट और मैचिंग पैंट चुनी। उपासना ब्लैक एंड व्हाइट टॉप और ट्राउजर में नजर आईं। कई वीडियो में राम हाथ जोड़कर मेहमानों का स्वागत करते नजर आए। वहीं सोशल मीडिया पर शेयर की गई एक तस्वीर में चिरंजीवी और तेलंगाना सीएम को फूलों का गुलदस्ता लिए हुए दिखाया गया है। उनके साथ चिरंजीवी की पत्नी सुरेखा, राम और उपासना भी थे। राम ने अपनी माँ और पत्नी को पकड़ लिया और वे सभी मुस्कुराये।

थबीथा ने इंस्टाग्राम पर चिरंजीवी, राम और उपासना के साथ तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने लिखा, “कल रात @chiranjeevikonidela garu के पद्म विभूषण सम्मान का जश्न मनाने का हिस्सा बनना बहुत खुशी का पल था! @upasanakaminnikonidela और @alwaysramcharan सबसे अच्छी तरह से जानते हैं कि इसे कैसे विशेष बनाया जाए! ऐसे महान मेजबान होने के लिए धन्यवाद! ”

पद्म विभूषण से सम्मानित होने पर बोले चिरंजीवी

टॉप नेशनल सम्मान का प्राप्तकर्ता नामित होने पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए, चिरंजीवी ने कहा था, “यह खबर सुनने के बाद, मैं निःशब्द हो गया। मैं सचमुच अभिभूत हूं. मैं इस सम्मान के लिए विनम्र और आभारी हूं।’ यह केवल लोगों, दर्शकों, फैंस, मेरे सगे भाइयों और सगी बहनों का बिना शर्त और अमूल्य प्यार है जिसने मुझे यहां तक पहुंचने की अनुमति दी। मैं अपने जीवन और इस पल का ऋणी हूं। मैं हमेशा अपना आभार उन तरीकों से व्यक्त करने की कोशिश करता हूं जिनसे मैं कर सकता हूं, हालांकि मैं जानता हूं कि मैं कभी भी पर्याप्त नहीं कर सकता।

यह भी पढ़ें-: मौनी रॉय ने किए आदियोगी महादेव के दर्शन : Mouni Roy Latest Photos

यह भी पढ़ें-: पंजाब कांग्रेस पार्टी में रोष नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ : Navjot Singh Sidhu