Tina-Jaya at The Archies Premiere: द आर्चीज़ प्रीमियर में टीना अंबानी के साथ पोज़ देते समय जया बच्चन ने पैपराज़ी से कहा कि चिल्लाओ मत

Tina-Jaya at The Archies Premiere
Tina-Jaya at The Archies Premiere

Tina-Jaya at The Archies Premiere: जया बच्चन मंगलवार को अगस्त्य नंदा की पहली फिल्म द आर्चीज़ के प्रीमियर में शामिल होने वाले परिवार के सदस्यों में से थीं। जया अगस्त्य की दादी हैं और वह पूरे बच्चन परिवार के साथ इस कार्यक्रम में शामिल हुईं। प्रीमियर में, जब वह पूर्व अभिनेत्री टीना अंबानी के साथ पोज़ दे रही थीं, तब उन्हें पैपराज़ी को उन पर चिल्लाने से मना करने का इशारा करते हुए देखा गया था।

जया बच्चन प्रीमियर के लिए पहुंचीं

जब जया बच्चन प्रीमियर के लिए पहुंचीं तो वह सफेद काफ्तान कुर्ता और बड़े करीने से कंघी किए हुए भूरे बालों में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने हीरे की ज्वैलरी पहनी थी और मैचिंग स्टोल और हैंडबैग कैरी किया था। काले रंग की पोशाक में टीना अंबानी के साथ पोज़ देते समय, जया ने पैपराज़ी से कहा, “चिल्लाओ मत”, साथ ही अपने हाथ से इशारा करते हुए मानो उन्हें इतना चिल्लाने या बोलने के लिए नहीं कह रही हो। इसके तुरंत बाद, फोटोग्राफरों ने उनसे पोज़ देने के लिए कहते हुए उन्हें “मैम” कहकर संबोधित किया।

जया के वीडियो पर प्रतिक्रियाएं

जया का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर एक पैपराज़ो अकाउंट द्वारा शेयर किया गया था और इसे तस्वीर शेयर करने वाले प्लेटफ़ॉर्म पर मिश्रित प्रतिक्रिया मिली। जहां कुछ लोगों ने पापराज़ी के साथ उनके अच्छे रिश्ते को स्वीकार नहीं किया, वहीं कुछ ने 75 वर्षीय अभिनेता-राजनेता के प्रति समझ भी दिखाई।

वीडियो पर कमेंट किया Tina-Jaya at The Archies Premiere

एक फैंस ने वीडियो पर रियेक्ट किया, “उसका: चिल्लाओ मत… तुरंत फोटोग्राफर: माआम्म्म्म (हंसते हुए इमोजी)।” एक और ने कमेंट किया, “वह महम्म्म।” एक अन्य ने लिखा, “वह हमेशा मुझे मेरे कॉन्वेंट स्कूल के प्रिंसिपल की याद दिलाती हैं…।”

आर्चीज़ प्रीमियर में बच्चन परिवार

जया बाद में एक पारिवारिक तस्वीर के लिए पोज़ देने के लिए बच्चन परिवार के साथ शामिल हुईं। इनमें अमिताभ बच्चन, अगस्त्य के माता-पिता श्वेता बच्चन और निखिल नंदा और बहन नव्या नवेली नंदा, अभिषेक बच्चन पत्नी ऐश्वर्या राय और बेटी आराध्या बच्चन और अभिषेक के चचेरे भाई भी शामिल थे। उनमें से अधिकांश ने काले कपड़े पहने हुए थे।

जया को आखिरी फिल्म Tina-Jaya at The Archies Premiere

जया को आखिरी बार करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह अभिनीत एक शक्तिशाली परिवार की मुखिया की भूमिका में देखा गया था। अगस्त्य ने द आर्चीज़ में मुख्य भूमिका निभाई है जो इसी नाम की अमेरिकी कॉमिक बुक श्रृंखला का हिंदी रूपांतरण है। जोया अख्तर द्वारा निर्देशित यह फिल्म 1960 के दशक के काल्पनिक रिवरडेल पर आधारित है। यह 7 दिसंबर को रिलीज होगी।