रेवाड़ी में आईटीआई के दो छात्रों की सड़क दुर्घटना में मौत के बाद छात्रों ने किया प्रदर्शन

रेवाड़ी में सोमवार को आईटीआई के दो छात्रों की सड़क दुर्घटना में मौत के बाद मंगलवार को छात्रों का गुस्सा फूटा। गुस्साए छात्रों ने कक्षाओं का बहिष्कार कर दिया और पटौदी रोड स्थित आईटीआई के गेट पर एकत्रित होकर प्रदर्शन किया। छात्रों का कहना है कि आईटीआई प्रशासन से उन्हें इंटर्नशिप मिली है, लेकिन उनके लिए आने जाने के लिए वाहन की व्यवस्था नहीं की गई है।

छात्रों ने कहा कि आईटीआई प्रशासन की लापरवाही के कारण दो छात्रों की जान चली गई। उन्होंने कहा कि अगर प्रशासन ने समय रहते बच्चों को आने जाने के लिए वाहन की व्यवस्था कर दी होती तो यह हादसा नहीं होता। छात्रों ने प्रशासन से मांग की है कि जल्द से जल्द बच्चों के लिए वाहन की व्यवस्था की जाए।

सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने बच्चों की आईटीआई स्टाफ से बात की। आईटीआई के ग्रुप इंस्पेक्टर प्रदीप यादव छात्रों के बीच पहुंचे और आश्वासन दिया कि वह बच्चों को कंपनी तक ले जाने के लिए बस की व्यवस्था करेंगे। उन्होंने कहा कि कंपनी के अधिकारियों से भी बात की है। जल्द ही इसका समाधान होगा।

आईटीआई के प्राचार्य राकेश कुमार का कहना है कि छात्रों के लिए वाहन की व्यवस्था की जा रही है। जल्द ही इसका समाधान हो जाएगा।