सोनीपत: दिल्ली के हैदरपुर हेड पर मिला तीसरे युवक का शव, कार सहित नहर में गिर गए थे तीन दोस्त

सोनीपत जिले के गांव ककरोई के पास करियर लिंक चैनल (सीएलसी) नहर में कार समेत गिरे तीसरे युवक का शव दिल्ली के हैदरपुर हेड पर मिला है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने मामले में पहले ही कार चालक के खिलाफ लापरवाही का मुकदमा दर्ज कर रखा है। हादसे में एक युवक की पहले ही मौत हो गई थी और चालक गंभीर हालत में बचकर निकल आया था।

घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि हिसार के थाना हांसी के गांव गढ़ी के रहने वाले संदीप ने 13 दिसंबर को पुलिस को बताया था कि उनके भाई मनीष (29) अपने दोस्त सोनीपत के मयूर विहार निवासी विकास के पास आए थे। 12 दिसंबर की देर रात विकास, मनीष और उनका साथी गांव सिसाना फिलहाल दहिया कॉलोनी के नजदीक सेक्टर-23 सोनीपत के रहने वाले अशोक के साथ रोहट की तरफ गए थे।

कार को विकास चला रहा था। उनकी कार अनियंत्रित होकर रेलिंग तोड़ते हुए सीएलसी नहर में गिर गई थी। नहर में गिरने के बाद किसी तरह चालक विकास बाहर निकल गया था। राहगीरों ने कार नहर में गिरने की सूचना पुलिस को दी थी। पुलिस ने क्रेन की मदद से देर रात कार को बाहर निकाला था तो मनीष का शव मिला था। अशोक का कोई सुराग नहीं लग सका था। उसकी तलाश को प्रशासन ने गोताखोर व एसडीआरएफ की टीम लगा रखी थी। अब अशोक का शव दिल्ली में हैदरपुर हेड पर मिला है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

पुलिस के मुताबिक, हादसा तेज रफ्तार की वजह से हुआ था। कार चालक विकास ने बताया कि वह कार को तेज रफ्तार से चला रहा था। इसी दौरान कार अनियंत्रित होकर रेलिंग तोड़ते हुए नहर में गिर गई। पुलिस ने कार चालक के खिलाफ लापरवाही का मुकदमा दर्ज कर लिया है।