हरियाणा के रोहतक में मां की हत्या के बाद दो दिन तक झाड़ियों में छिपा रहा बेटा गिरफ्तार

Murder Due to Financial Dispute
Murder Due to Financial Dispute

हरियाणा के रोहतक में थाना अर्बन एस्टेट इलाके की उत्तम विहार कॉलोनी में अपनी मां सुनीता की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या करने वाले बेटे अश्वनी को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने नशे के लिए रुपये नहीं देने पर मां की हत्या करने का खुलासा किया है।

जानकारी के मुताबिक, 15 जनवरी की रात अश्वनी ने अपनी मां सुनीता की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी। इसके बाद वह घर से करीब 600 मीटर दूर कॉलोनी में ही झाड़ियों में छिप गया। दो दिन तक वह नशे की हालत में भूखा-प्यासा झाड़ियों में छिपा रहा।

पुलिस ने अश्वनी की गिरफ्तारी के लिए कई जगह छापा मारा। बुधवार को पुलिस को सूचना मिली कि अश्वनी कॉलोनी के एक प्लाट में उगी झाड़ियों में छिपा है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अश्वनी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के मुताबिक, अश्वनी नशे का आदी था। वह अक्सर अपनी मां से रुपये मांगता था। मां के मना करने पर वह अक्सर झगड़ा भी करता था। इसी कारण सोमवार रात उसने अपनी मां की हत्या कर दी।

अश्वनी के भाई अनिरुद्ध ने पुलिस को शिकायत दी थी। शिकायत के आधार पर अश्वनी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने अश्वनी को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया है।

यह घटना नशे के बुरे प्रभावों को दर्शाती है। नशे की लत लोगों को इस कदर अंधा बना देती है कि वे अपने परिवार के लोगों की भी हत्या करने से नहीं हिचकते।

यह घटना सभी लोगों को नशे से दूर रहने की चेतावनी देती है। नशे की लत एक बहुत ही गंभीर समस्या है जिससे दूर रहना चाहिए।