Opposition Ignored in Punjab Assembly Coverage: पंजाब विधानसभा कवरेज में विपक्ष को नजरअंदाज करने का मामला, हाई कोर्ट पहुंचा मामला, 22 को होगी सुनवाई

Opposition Ignored in Punjab Assembly Coverage
Opposition Ignored in Punjab Assembly Coverage

Opposition Ignored in Punjab Assembly Coverage: पंजाब विधानसभा कवरेज में विपक्ष की अनदेखी का मामला पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट तक पहुंच गया है। कांग्रेस नेता और विपक्ष नेता प्रताप सिंह बाजवा ने हाईकोर्ट में याचिका दायर की है। उन्होंने विधानसभा सत्र के दौरान लाइव कवरेज में सिर्फ सरकार और उसके नेताओं को दिखाने और विपक्ष को नजरअंदाज करने का आरोप लगाया है।

फोकस सरकार और इसके नेताओं पर

याचिका हाईकोर्ट की रजिस्ट्री में दायर की गई है और इस पर बुधवार को सुनवाई होगी। बाजवा ने याचिका में कहा है कि इस सरकार में जब भी विधानसभा सत्र का आयोजन किया जाता है तो इसकी लाइव कवरेज के दौरान पूरा फोकस सरकार और इसके नेताओं पर होता है। विपक्षी नेताओं और मुद्दों को पूरी तरह से नजरअंदाज कर दिया गया है।

22 नवंबर को होगी सुनवाई Opposition Ignored in Punjab Assembly Coverage

याचिकाकर्ता ने कहा कि वे जनता के चुने हुए प्रतिनिधि हैं और जनता को पूरा अधिकार है कि वह अपने प्रतिनिधियों को विधानसभा में अपने मुद्दे उठाते हुए देखें। हाई कोर्ट से अपील की गई है कि विधानसभा कवरेज के दौरान सभी को पूरी कवरेज देने का निर्देश जारी किया जाए। फिलहाल यह याचिका हाई कोर्ट की रजिस्ट्री में दायर की गई है, जिस पर 22 नवंबर को सुनवाई होगी।