हरियाणा: नरनौल में सीआईए ने अवैध शराब का जखीरा बरामद किया

हरियाणा के नरनौल में सीआईए पुलिस ने एक कंटेनर से भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की है। इस मामले में कंटेनर चालक को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस के अनुसार, उन्हें सूचना मिली थी कि पंजाब से एक कंटेनर भारी मात्रा में शराब भरकर गुजरात जा रहा है। इस सूचना के आधार पर पुलिस ने राष्ट्रीय राजमार्ग-152डी पर स्थित जाट गुवाना टोल प्लाजा के पास नाकाबंदी की। कुछ समय बाद कंटेनर दादरी की तरफ से आते दिखा। पुलिस ने उसे रुकवाया और चालक से पूछताछ की। चालक ने अपना नाम हनुमान गोदारा निवासी पीरूकातला थाना सेडवा जिला बाड़मेर, राजस्थान बताया।

पुलिस ने कंटेनर की सील तोड़ी और जांच की। जांच में कंटेनर के अंदर तिरपाल के नीचे भारी मात्रा में अवैध शराब की पेटियां मिलीं। पुलिस ने चालक से अवैध शराब के बारे में लाइसेंस व परमिट मांगा, लेकिन वह कोई कागजात पेश नहीं कर सका।

पुलिस ने कंटेनर से कुल 515 पेटी शराब बरामद की। पूछताछ में चालक ने बताया कि वह अवैध शराब हनुमान साहरन निवासी बाड़मेर के कहने पर चंडीगढ़ से राजकोट गुजरात लेकर जा रहा था। पुलिस ने चालक हनुमान गोदारा व हनुमान साहरन के खिलाफ आबकारी अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इस मामले पर सीआईए स्टाफ नारनौल के उपनिरीक्षक अमरदीप ने कहा कि सूचना के आधार पर अवैध शराब बरामद की गई है। इस मामले में कंटेनर चालक को गिरफ्तार किया गया है।