एल्विश यादव मामले में नोएडा पुलिस ने की तीन घंटे की पूछताछ, आरोपी ने सभी आरोपों से किया इनकार

नोएडा, 8 नवंबर 2023: बिग बॉस OTT-2 विनर एल्विश यादव को सांपों के जहर को रेव पार्टियों में सप्लाई करने के आरोप में मंगलवार देर रात नोएडा पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया था। एल्विश अपने सात अधिवक्ताओं के साथ आधी रात करीब दो बजे नोएडा के सेक्टर-20 थाने पहुंचा।

पुलिस ने एल्विश से तीन घंटे तक पूछताछ की। इस दौरान पुलिस ने उससे सांपों के जहर की सप्लाई के बारे में कई सवाल पूछे। एल्विश ने सभी आरोपों से इनकार करते हुए कहा कि वह बेगुनाह है और उसे साजिश के तहत फंसाया जा रहा है।

पूछताछ के दौरान एल्विश काफी डरा हुआ दिखाई दिया। वह बार-बार अपने अधिवक्ताओं से सलाह लेता रहा। पुलिस ने एल्विश के अधिवक्ताओं को भी पूछताछ में शामिल होने की अनुमति दी।

पूछताछ के बाद एल्विश अपने अधिवक्ताओं के साथ थाने से बाहर निकला। थाने के बाहर बड़ी संख्या में लोग एल्विश को देखने के लिए मौजूद थे।

नोएडा पुलिस के डीसीपी हरीश चंदर का कहना है कि एल्विश यादव से पूछताछ में कई अहम जानकारियां मिली हैं। पुलिस अब इस मामले की जांच आगे बढ़ा रही है।

एल्विश यादव पर आरोप है कि वह सांपों के जहर को रेव पार्टियों में सप्लाई करता था। पुलिस ने इस मामले में एल्विश यादव के अलावा पांच अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया है। इन लोगों से भी पुलिस पूछताछ कर रही है।