मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा पर पत्नी से मारपीट का आरोप

नोएडा: उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर जिले के नोएडा में मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा पर उनकी पत्नी से मारपीट का आरोप लगा है। इस मामले में विवेक बिंद्रा के साले वैभव क्वात्रा ने नोएडा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

शिकायत में वैभव क्वात्रा ने बताया कि उनकी बहन यानिका की शादी 6 नवंबर 2023 को विवेक बिंद्रा से हुई थी। शादी के करीब एक माह बाद 6 और 7 दिसंबर की रात करीब ढाई बजे विवेक बिंद्रा अपनी मां प्रभा से झगड़ रहे थे। इस बीच यानिका ने बीच-बचाव करने की कोशिश की। इसके बाद विवेक बिंद्रा ने यानिका को कमरे में बंद कर दिया और उसकी पिटाई कर दी।

पिटाई से यानिका के कान का पर्दा फट गया और उसके पूरे शरीर पर चोट के निशान बन गए। विवेक बिंद्रा ने यानिका के बाल भी खींचे और उसका मोबाइल भी तोड़ दिया। घायल यानिका को इलाज के लिए दिल्ली के कड़कड़डूमा स्थित एक अस्पताल में ले जाया गया।

वैभव क्वात्रा ने बताया कि घटना के बाद से यानिका शारीरिक और मानसिक रूप से काफी परेशान है। वह किसी से बात नहीं कर रही है।

नोएडा पुलिस ने विवेक बिंद्रा के खिलाफ आईपीसी की धारा 323 (खोट-खबर फैलाना), 324 (जान से मारने की कोशिश), 354 (महिला के साथ छेड़छाड़) और 504 (दहशत फैलाना) के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

विवेक बिंद्रा पर सोशल मीडिया पर भी उठी मांग

विवेक बिंद्रा पर पत्नी से मारपीट के आरोप के बाद सोशल मीडिया पर भी उनकी गिरफ्तारी की मांग उठने लगी है। कई लोगों ने ट्विटर पर इस मामले में नोएडा पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

विवेक बिंद्रा एक जाने-माने मोटिवेशनल स्पीकर हैं। उनके यूट्यूब चैनल पर 2.14 करोड़ सब्सक्राइबर हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 3.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं।