झज्जर में अवैध हथियारों की बड़ी खेप बरामद, मूसेवाला हत्याकांड के आरोपी के ममेरे भाई समेत छह गिरफ्तार

झज्जर पुलिस ने बेरी-कलानोर रोड पर जेएलएन नहर के पास से अवैध हथियारों की बड़ी खेप बरामद की है। इस मामले में मूसेवाला हत्याकांड के आरोपी अंकित सेरसा का ममेरा भाई भी गिरफ्तार हुआ है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी कुछ लोगों को अवैध हथियार सप्लाई करने आए थे। पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के पास से दो इटली मेड विदेशी हथियार बरामद हुए हैं।

पुलिस के अनुसार, ये हथियार आरोपियों को अंकित सेरसा और उसके साथी दीपक मुंडी के कहने पर मिले थे। ये हथियार आगे सप्लाई किए जाने थे। पुलिस ने हथियार लेने आए दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है।

पकड़े गए आरोपियों की पहचान आसोदा निवासी अरुण, परवीन, गुभाना निवासी आशीष, जींद के मेहरड़ा निवासी शिव कुमार, आसोदा निवासी राहुल, पाना लंगड़ा बराही निवासी हर्ष के रूप में हुई है।

पुलिस ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

यह खबर इसलिए महत्वपूर्ण है क्योंकि यह सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के आरोपियों की साजिश को बेनकाब करती है। पुलिस की इस कार्रवाई से यह पता चलता है कि अंकित सेरसा और उसके साथी अभी भी अवैध हथियारों की तस्करी में लिप्त हैं।

इस खबर से पंजाब में कानून-व्यवस्था की स्थिति पर भी सवाल उठ रहे हैं। सवाल यह है कि पंजाब जेल में बंद अंकित सेरसा और उसके साथी अवैध हथियारों की तस्करी कैसे कर रहे हैं?

पुलिस को इस मामले की गहन जांच करनी चाहिए और यह पता लगाना चाहिए कि अंकित सेरसा और उसके साथी अवैध हथियारों की तस्करी में किसके साथ मिलकर काम कर रहे हैं।