Kangana Ranaut Slap Video : कंगना को थप्पड़ जड़ने वाली महिला सिपाही का वीडियो आया सामने

Kangana Ranaut Slap Video : कंगना को थप्पड़ जड़ने वाली महिला सिपाही का वीडियो आया सामने

Kangana Ranaut Slap Video : चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत के साथ बदसलूकी करने वाली CISF महिला सिपाही का वीडियो सामने आया है। वीडियो में महिला सिपाही ने कहा कि कंगना ने किसान आंदोलन के वक्त कहा था कि वहां औरतें 100-100 रुपए में बैठती हैं। जब इसने बयान दिया था, उस वक्त वहां मेरी मां बैठी थी। ये बैठेगी वहां…। महिला सुरक्षाकर्मी को हिरासत में ले लिया गया है।

कंगना को थप्पड़ मारने वाली CISF जवान का नाम कुलविंदर कौर बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार बीजेपी की सांसद कंगना रनौत UK707 से दिल्ली के लिए यात्रा कर रही हैं। सिक्योरिटी चेक इन के बाद जब वह बोर्डिंग के लिए जा रही थी।

घटना के सामने आने के बाद मचा हड़कंप

एलसीटी कुलविंदर कौर सीआईएसएफ यूनिट चंडीगढ़ एयरपोर्ट ने उन्हें थप्पड़ मार दिया। उसके बाद मिस्टर मयंक मधुर जो कंगना रनौत के साथ यात्रा कर रहे थे। उन्होंने ने कुलविंदर कौर को थप्पड़ मारने की कोशिश की। इस पूरी घटना के सामने आने के बाद हड़कंप मच गया।

हरियाणा सीएम ने कही ये बात

भाजपा नेता कंगना रनौत को सीआईएसएफ की महिला कांस्टेबल द्वारा थप्पड़ मारे जाने पर हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी ने कहा कि जांच चल रही है और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। यह दुखद है कि सुरक्षा में शामिल एक व्यक्ति इसमें शामिल है। जो कुछ भी हुआ वह गलत था।