किसानों के ‘दिल्ली चलो’ मार्च का NCR पर असर: भारी जाम, कई रास्ते बंद

नई दिल्ली: एमएसपी पर कानून बनाने सहित अन्य मांगों को लेकर किसानों ने आज 13 फरवरी को ‘दिल्ली चलो’ मार्च का आयोजन किया है। इस मार्च का दिल्ली-एनसीआर के यातायात पर भारी असर पड़ा है। कई रास्तों पर जाम की स्थिति है और कई रास्ते बंद कर दिए गए हैं।

दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेस-वे पर 10 किलोमीटर लंबा जाम:

दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेस-वे पर किसानों के प्रदर्शन के कारण भारी जाम लग गया है। जाम इतना भयानक है कि यह 10 किलोमीटर तक फैल गया है। दिल्ली से गुरुग्राम जाने वाले वाहनों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। लोगों को वैकल्पिक रास्तों का इस्तेमाल करने की सलाह दी गई है।
Farmers Protest Traffic Traffic Advisory Full Guidelines BKU Delhi Chalo  Singhu Tikri Border Delhi Kisan Andolan ann | Delhi Farmers Protest: किसान  आंदोलन का बाजार पर पड़ेगा असर, नहीं आएंगी सब्जियां, जानें

दिल्ली की सीमाएं सील:

दिल्ली पुलिस ने किसानों को दिल्ली में प्रवेश करने से रोकने के लिए सभी सीमाओं को सील कर दिया है। सिंघु, टीकरी और गाजीपुर बॉर्डर पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। इन बॉर्डर पर बैरिकेडिंग लगाकर वाहनों की चेकिंग की जा रही है।

दिल्ली के अलावा, नोएडा, गाजियाबाद, गुरुग्राम और फरीदाबाद में भी जाम की स्थिति है। कई रास्तों को बंद कर दिया गया है और वाहनों को डायवर्ट किया गया है। लोगों को घर से निकलने से पहले यातायात अपडेट चेक करने की सलाह दी गई है।

दिल्ली पुलिस ने यात्रियों के लिए यातायात सलाह जारी की है। लोगों को दिल्ली में प्रवेश करने से बचने और वैकल्पिक रास्तों का इस्तेमाल करने की सलाह दी गई है। वेबसाइटों और सोशल मीडिया पर यातायात अपडेट चेक करने की सलाह दी गई है।