लॉरेंस बिश्नोई गैंग के दो शार्प शूटर दिल्ली में गिरफ्तार, एक नाबालिग भी शामिल

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने शुक्रवार रात वसंत कुंज इलाके में मुठभेड़ के बाद कुख्यात लॉरेंस बिश्नोई गैंग के दो शार्प शूटरों को गिरफ्तार किया है। इनमें एक नाबालिग भी है।

दोनों शूटरों की पहचान आकाश कासा (21) और नितेश (17) के रूप में हुई है। आकाश हरियाणा के सोनीपत का रहने वाला है, जबकि नितेश चरखी दादरी का है। दोनों शूटर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के लिए कई वारदातों को अंजाम दे चुके हैं।

गिरफ्तारी के दौरान हुई मुठभेड़ में नाबालिग नितेश को मामूली चोटें आई हैं। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

स्पेशल सेल के डीसीपी अमित गोयल ने बताया कि दोनों शूटरों को लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने पंजाब के फरीदकोट से शिरोमणि अकाली दल के पूर्व विधायक दीप मल्होत्रा के पंजाबी बाग स्थित घर के बाहर फायरिंग करने के लिए भेजा था।

दीप मल्होत्रा का पंजाब में शराब का बड़ा कारोबार है। लॉरेंस गिरोह ने उनसे करोड़ों रुपये रंगदारी मांगी थी, लेकिन पूर्व विधायक ने देने से इंकार कर दिया था।

पुलिस ने बताया कि दोनों शूटरों को सीसीटीवी फुटेज और अन्य तरीकों से की गई जांच के आधार पर गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से दो विदेशी पिस्टल, चार कारतूस और एक बाइक बरामद की गई है।

इस गिरफ्तारी से दिल्ली पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। इससे लॉरेंस बिश्नोई गैंग की गतिविधियों पर अंकुश लगने की उम्मीद है।