Haryana News: सोनीपत में कार में आग, रोटरी क्लब संचालक जिंदा जले

हरियाणा के सोनीपत जिले के कहैल्पा गांव से कथूरा रोड पर एक कार में आग लगने से एक व्यक्ति की जिंदा जलने से मौत हो गई। मृतक की पहचान बलबीर सिंह (45) के रूप में हुई है। वह रोहतक में रोटरी क्लब चलाते थे।

जानकारी के अनुसार, बलबीर सिंह मंगलवार रात अपने पैतृक गांव कहैल्पा में परिवार के सदस्यों से मिलने गए थे। देर रात वह कार से गोहाना अपने घर लौट रहे थे। सुबह उनके भतीजे गांव से गोहाना की तरफ जाने लगे तो रास्ते में कहैल्पा से कथूरा रोड पर एक वैगन-आर कार जली हालत में मिली।

उन्होंने नंबर प्लेट देखकर चाची से कार का नंबर पूछा तो कार उनके चाचा की होने का पता लगा। उन्होंने परिवार के सदस्यों को अवगत कराया। साथ ही पुलिस को बुलाया। कार के अंदर उनके चाचा जिंदा जले मिले। शव जलने के बाद ढांचा बन चुका था।

सूचना के बाद पहुंची बरोदा थाना पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया। पुलिस ने शव के अवशेष पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए हैं। पुलिस ने परिजनों के बयान पर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि परिजनों ने बयान दर्ज कराए हैं कि रात को घर लौटते समय सीएनजी लीक होने व फिर आग लगने से बलबीर सिंह जिंदा जल गए।

पुलिस ने बताया कि कार में सीएनजी किट लगी थी। अंदेशा है कि सीएनजी लीक होने के बाद आग लगने से चालक अंदर ही जल गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।