हरियाणा: लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा ने शुरू की तैयारी

हरियाणा में 2024 में लोकसभा चुनाव होने हैं। इस चुनाव के लिए भाजपा ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है। मंगलवार को, प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर अंबाला पहुंचे। उनके साथ गृह मंत्री अनिल विज भी मौजूद थे।

मनोहर लाल खट्टर ने अंबाला में लोकसभा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार हरियाणा में विकास के काम कर रही है। इन विकास कार्यों से जनता खुश है। इसलिए, भाजपा इस चुनाव में जीत हासिल करेगी।

मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि भाजपा के सभी लोकसभा उम्मीदवारों को चुनाव जीतने के लिए कड़ी मेहनत करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि भाजपा के उम्मीदवार जनता के बीच जाकर उनकी समस्याओं को सुनें और उनका समाधान करें।

उद्घाटन समारोह में भाजपा के कई वरिष्ठ नेता मौजूद थे। इनमें प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़, प्रदेश उपाध्यक्ष सुभाष बराला, सांसद रतनलाल कटारिया, सांसद अशोक तंवर और सांसद रमेश कौशिक शामिल थे।

अन्य लोकसभा कार्यालयों का भी होगा वर्चुअल उद्घाटन

मनोहर लाल खट्टर ने अंबाला के अलावा प्रदेश के अन्य नौ लोकसभा कार्यालयों का भी वर्चुअल उद्घाटन किया। इन कार्यालयों में करनाल, कुरुक्षेत्र, करनाल, फरीदाबाद, सोनीपत, रोहतक, झज्जर, गुरुग्राम और हिसार शामिल हैं।

इन कार्यालयों के उद्घाटन के साथ ही भाजपा ने लोकसभा चुनाव के लिए अपनी तैयारियों को और तेज कर दिया है।

Exit mobile version