माफिया मुख्तार अंसारी के आंख में मोतियाबिंद, शारीरिक रूप से भी है परेशान : Mukhtar Ansari News

Mukhtar Ansari News

Mukhtar Ansari News : बांदा मंडल कारागार में बंद ताकतवर माफिया मुख्तार अंसारी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। एक तरफ पुराने मामलों में मुख्तार अंसारी को कोर्ट से राहत मिलती नहीं दिख रही है। वहीं मुख्तार इस वक्त शारीरिक रूप से भी परेशान हैं। बांदा मंडल कारागार के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, हाल ही में कुछ दिन पहले वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेशी के दौरान मुख्तार अंसारी ने कोर्ट से कहा था कि वह अपनी आंखों से ठीक से देख नहीं पाते हैं और उन्होंने इलाज के लिए गुहार लगाई थी । जिसके बाद डॉक्टरों द्वारा की गई जांच में उन्हें मोतियाबिंद होने की पुष्टि हुई।

यह भी पढ़ें-: फिल्म ‘मर्डर मुबारक’ की पहली झलक आई सामने, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि पूर्व विधायक व बाहुबली माफिया मुख्तार अंसारी इस समय बांदा मंडल कारागार की हाईटेक जेल में कड़ी सुरक्षा के बीच कैद है। जहां वह अपने किए गए गुनाहों की सजा काट रहा है। मुख्तार अंसारी को समय जहां उसके द्वारा किए गए गुनाहों की बारी-बारी से कोर्ट सजा सुना रहा है। वहीं दूसरी तरफ शारीरिक रूप से भी मुख्तार अस्वस्थ चल रहा है। वह लगातार एक के बाद एक कई बीमारियों से ग्रसित होता जा रहा है।

कुछ दिन पहले एक मामले में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश हुए मुख्तार ने कोर्ट से अपील की थी कि उन्हें आंखों से ठीक से दिखाई नहीं देता है और उनका इलाज कराया जाए। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, जिसके बाद कोर्ट के आदेश पर जेल प्रशासन ने मुख्तार की आंखों का परीक्षण जिला अस्पताल के तीन डॉक्टरों के पैनल से कराया। जिसमें उनकी आंखों में मोतियाबिंद आने की बात सामने आई है। जिसके चलते मुख्तार का इलाज शुरू हो गया है और उन्हें एक महीने की दवा उपलब्ध करा दी गई है।

यह भी पढ़ें-: वित्त मंत्री सुरेश खन्ना ने पेश किया यूपी का सबसे बड़ा बजट : UP Budget 2024

यह भी पढ़ें-: विक्की कौशल ने ‘ऑल इंडिया रैंक’ का ट्रेलर किया शेयर : All India Rank Trailer Out