BMW Hit and Run Case: मिहिर शाह ने जिस पब में पी थी शराब, वहां चला BMC का बुलडोजर

BMW Hit and Run Case: मुंबई के वर्ली में हुए हिट-एंड-रन मामले में मुंबई महानगरपालिका (BMC) ने सख्त कदम उठाया है। मिहिर शाह, जो इस घटना का मुख्य आरोपी है, ने घटना से पहले जुहू के जिस बार में शराब पी थी, उस बार के अवैध हिस्से को बुधवार को BMC ने बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया। यह कार्रवाई बार में हुई छापेमारी के बाद की गई है।

मिहिर शाह की गिरफ्तारी

मिहिर शाह, शिवसेना नेता राजेश शाह का 24 वर्षीय बेटा है। मिहिर को मंगलवार शाम को गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने मिहिर को पकड़ने के लिए उसके दोस्त के फोन को ट्रैक किया, जिसने कुछ देर के लिए अपना फोन चालू किया था, जिससे मिहिर का पता लगाया जा सका।

तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू ने ली महिला की जान

सोमवार, 8 जुलाई को, एक तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू कार ने एक स्कूटर को टक्कर मारी, जिससे एक महिला की मौत हो गई। कार महिला को लगभग 2 किलोमीटर तक घसीटती रही। महिला के पति को मामूली चोटें आईं। पुलिस ने मिहिर को पकड़ने के लिए 11 टीमों का गठन किया था, जिसमें क्राइम ब्रांच भी शामिल थी।

मिहिर के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी

मिहिर के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर (एलओसी) भी जारी किया गया था। पुलिस सूत्रों के अनुसार, दुर्घटना के बाद मिहिर ने अपनी बीएमडब्ल्यू कार बांद्रा के कलानगर में खड़ी कर दी थी। वहीं से उसने अपने पिता राजेश शाह को फोन पर इस दुर्घटना की जानकारी दी थी और फिर अपना फोन बंद कर दिया था।

बीएमसी की कार्रवाई

घटना के बाद, बीएमसी ने जुहू के उस बार पर कार्रवाई की, जहां मिहिर ने शराब पी थी। बार के अवैध हिस्से को पूरी तरह से तोड़ दिया गया है। बीएमसी की यह कार्रवाई शहर में अवैध निर्माणों और कानून का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्त संदेश देने के उद्देश्य से की गई है।