Bhojpuri Song: दरवाजा बंद करके Nirahua ने Sanchita के साथ मनाई सुहागरात, वायरल वीडियो ने लोगों के छुड़ाए पसीने

Bhojpuri Song

Bhojpuri Song : संचिता बनर्जी और दिनेश लाल यादव निरहुआ का यह वीडियो जाने-माने और पसंदीदा कलाकारों के बीच एक नया रोमांस लाने के लिए विशेष तौर पर महत्वपूर्ण है।

भोजपुरी फिल्म उद्योग में इस तरह की नए और अनोखे जोड़ियों का प्रस्ताव पहले से ही उत्साह और उत्सुकता में बढ़ावा करता है। इस गाने के माध्यम से, निरहुआ और संचिता की रोमांटिक केमिस्ट्री को दर्शाने का प्रयास किया गया है और यह वायरल होने का कारण बना है।

इस समय निरहुआ और संचिता बनर्जी का एक पुराना रोमांटिक गाना वायरल हो रहा है। इस वीडियो में निरहुआ और संचिता रोमांस की सभी हदें पार करते हुए दिख रहे हैं।

निरहुआ एक्ट्रेस संचिता बनर्जी के पीछे-पीछे भागते हुए नजर आ रहे हैं। यह वायरल वीडियो निरहुआ हिंदुस्तानी 2 फिल्म का है। इस वीडियो पर मिलियंस में व्यूज आ चुके हैं। भोजपुरी गाना ‘Chumma Chapkauwa Mili Jhulani Hata Ke’ में निरहुआ और संचिता शादी की पहली रात सुहागरात मनाते हुए नजर आ रहे हैं।

एक्ट्रेस संचिता और निरहुआ के बीच कई बोल्ड सीन भी शूट किये हैं, जिसे देखकर दर्शकों के पसीने छूटने लगे हैं। गाने में निरहुआ रोमांस के लिए बेकाबू हुए जा रहे हैं। निरहुआ तो गाने के अंत में अपनी कपड़ा तक खोल देते हैं। इस गाने के मस्ती, कॉमेडी और रोमांस सबकुछ एक साथ देखने को मिलता है।