Bharat Jodo Nyay Yatra : बिहार पहुंची राहुल की न्याय यात्रा, राज्य में करीब दो साल बाद आएंगे राहुल

Bharat Jodo Nyay Yatra
Bharat Jodo Nyay Yatra

Bharat Jodo Nyay Yatra : राहुल गांधी की न्याय यात्रा आज प. बंगाल के उत्तरी दिनाजपुर से शुरू होकर बिहार पहुंच गई है। बिहार में राहुल गांधी की यात्रा पर सबकी नजर रहेगी क्योंकि राहुल गांधी ने जब यात्रा शुरू की थी तब नीतीश कुमार इंडिया गठबंधन का हिस्सा थे, लेकिन जब ये यात्रा बिहार पहुंचेगी तो नीतीश NDA का हिस्सा हैं। ऐसे में दोनों की एक-दूसरे के लिए प्रतिक्रिया दिलचस्प होगी।

कांग्रेस विधायक दल के नेता शकील अहमद खान के अनुसार, राहुल गांधी किशनगंज में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करेंगे, जिसके बाद मंगलवार को सीमांचल जिले पूर्णिया में एक बड़ी रैली और एक दिन बाद कटिहार में भी रैली को संबोधित करेंगे

और इसके बाद गुरुवार को अररिया जिले के रास्ते पश्चिम बंगाल के लिए रवाना होंगे. इसके बाद ये यात्रा झारखंड के रास्ते फिर से बिहार में एंट्री करेगी।

कांग्रेस नेता के अनुसार, जदयू) अध्यक्ष नीतीश कुमार को भी पूर्णिया रैली में आमंत्रित किया गया था, लेकिन अब उन्हें महागठबंधन से अपना नाता तोड़कर एनडीए में शामिल हो गए हैं। वहीं, राहुल गांधी 2020 के विधानसभा चुनाव अभियान के बाद यह पहली बिहार की यात्रा पर आ रहे हैं।