Bahadurgarh :  बहादुरगढ़ में जिम में गाना बजाने को लेकर हुई कहासुनी में बाइक सवार दो युवकों पर फायरिंग

बहादुरगढ़ : हरियाणा के बहादुरगढ़ में जिम के अंदर गाना बजाने को लेकर युवकों में हुई कहासुनी ने बड़ा रूप ले लिया। घर जाते वक्त बाइक सवार दो युवकों पर फायरिंग कर दी गई। संयोगवश गोली किसी को नहीं लगी और दोनों युवकों ने भागकर अपनी जान बचाई। गांव के ही एक युवक पर जानलेवा हमला करने, जान से मारने की धमकी देने का आरोप है। बादली थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार, बहादुरगढ़ के गांव बाढ़सा निवासी निखिल और अमन दोनों आपस में दोस्त है। दोनों गांव की एक जिम में कसरत कर रहे थे। इसी दौरान गांव का लोकेश भी उस वक्त वहीं पर था। गाना बजाने को लेकर उनकी लोकेश के साथ कहासुनी हो गई। फिर दोनों पक्षों के परिवारों ने हमारे बीच समझौता करा दिया। देर शाम को जब वह अपने दोस्त अमन के साथ जिम में कसरत कर रहा था तो लोकेश फिर से उनके पास आया और गाली-गलोच करने लगा।

घर में घुस बचाई जान : बहस बढ़ी तो उसने गोली मारने की धमकी दी और जिम से चला गया। यह बात अमन और निखिल ने अपने परिवार के सदस्यों को बताई तो उन्होंने हमें घर आने के लिए कहा। इसके बाद दोनों बाइक पर सवार होकर घर की तरफ चल दिए। रास्ते में लोकेश मिल गया। उन्हें देखते ही उसने 3-4 राउंड फायर किए। संयोगवश गोली नहीं लगी। जैसे-तैसे बाइक वहीं छोड़कर दोनों एक घर में घुसे और अपनी जान बचाई। बादली थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही मामले को सुलझाने का प्रयास किया जाएगा।

Exit mobile version