Amitabh Bachchan Tweet for World Cup Final: अमिताभ बच्चन विश्व कप फाइनल के लिए ट्विटर पर लिखा अब सोच रहा हूँ, जाऊँ की ना जाऊँ!

Amitabh Bachchan Tweet for World Cup Final
Amitabh Bachchan Tweet for World Cup Final

Amitabh Bachchan Tweet for World Cup Final: अमिताभ बच्चन इस समय इस बात को लेकर असमंजस में हैं कि उन्हें भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया विश्व कप 2023 फाइनल में शामिल होना चाहिए या नहीं। बुधवार को टीम इंडिया द्वारा क्रिकेट विश्व कप 2023 के फाइनल में अपना स्थान सुरक्षित करने के बाद, अमिताभ ने मजाक में कहा कि वह भारत की जीत के पीछे का कारण हो सकते हैं। मैच के बाद, अमिताभ ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा, “जब मैं नहीं देखता तो हम जीतते हैं!”

अमिताभ का नया ट्वीट

अब, डॉन अभिनेता दुविधा में हैं कि क्या उन्हें रविवार को विश्व कप फाइनल देखना चाहिए क्योंकि पिछली बार जब उन्होंने मैच नहीं देखा था, तो भारत जीत गया था। एक्स को बताते हुए, शुक्रवार के शुरुआती घंटों में, अमिताभ ने हिंदी में लिखा, “अब सोच रहा हूं, जाऊँ की ना जाऊं।” (जाऊँ की ना जाऊँ!)” हालांकि उन्होंने सीधे तौर पर विश्व कप का जिक्र नहीं किया है, लेकिन उनके पिछले ट्वीट को देखकर ऐसा लग रहा है कि वह उसी के बारे में बात कर रहे हैं। रविवार, 19 नवंबर को गुजरात के अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में टीम इंडिया का मुकाबला ऑस्ट्रेलिया से होगा।

अमिताभ बच्चन के प्रोजेक्ट्स

इस बीच, काम के मोर्चे पर, अमिताभ को हाल ही में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन के साथ एक्शन थ्रिलर फिल्म गणपथ में देखा गया था। वह अगली बार दीपिका पादुकोण और प्रभास के साथ साइंस-फिक्शन एक्शन फिल्म कल्कि 2898 एडी में नजर आएंगे। नाग अश्विन द्वारा निर्देशित यह फिल्म 12 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। इसके अलावा, उनकी झोली में कोर्टरूम ड्रामा फिल्म सेक्शन 84 भी है। वह फिलहाल क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति को होस्ट कर रहे हैं।