सतीश कौशिक की आखिरी फिल्म ‘कागज 2’ का ट्रेलर रिलीज, इमोशनल हुए अनिल कपूर : Kaagaz 2 Trailer Out

Kaagaz 2 Trailer Out

Kaagaz 2 Trailer Out: दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक की आखिरी फिल्म ‘कागज 2’ 1 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म का ट्रेलर भी कल रिलीज किया गया। ट्रेलर को दर्शकों से शानदार रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म का ट्रेलर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए अनिल कपूर इमोशनल हो गए। उन्होंने अपने करीबी दोस्त की याद में एक दिल छू लेने वाला नोट भी लिखा।

सतीश कौशिक की फिल्म के ट्रेलर रिलीज पर इमोशनल हुए अनिल कपूर

अनिल कपूर, सतीश कौशिक के करीबी दोस्त थे। वहीं दिवंगत एक्टर की आखिरी फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद अनिल काफी इमोशनल हो गए। एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपने दोस्त को याद किया और दिल छू लेने वाले नोट में लिखा, “यह फिल्म बेहद खास है… मेरे बहुत प्यारे दोस्त की आखिरी फिल्म… मैं उन्हें आखिरी बार परफॉर्म करते हुए देखकर खुद को लकी महसूस कर रहा हूं… ये सिर्फ मुद्दा नहीं, ये हर आदमी के इमोशन हैं….”

यह भी पढ़ें-: यामी गौतम के घर जल्द ही गूजेंगी किलकारियां : Yami Gautam Pregnant

‘कागज़’ का सीक्वल है ‘कागज 2’

पंकज त्रिपाठी स्टारर कागज़ 2021 में ज़ी 5 पर रिलीज़ हुई थी। सतीश कौशिक द्वारा लिखित और निर्देशित, यह फिल्म भरत लाल बिहारी के 19 साल के लंबे संघर्ष पर आधारित थी, जिन्हें सरकारी रिकॉर्ड में गलत तरीके से मृत घोषित कर दिया गया था। अब उम्मीद है कि ‘कागज 2’ कागज की विरासत को अगले स्तर पर ले जाएगा। सीक्वल की कहानी एक आम आदमी के सामने आने वाली चुनौतियों के बारे में है जिसका जीने का अधिकार विरोध प्रदर्शनों और रैलियों से प्रभावित होता है।

‘कागज़ 2’ की स्टार कास्ट

वहीं कागज़ 2 की स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक के साथ अनुपम खेर, दर्शन कुमार, नीना गुप्ता सहित कईं कलाकारों ने अहम रोल प्ले किया है। फिल्म वीके प्रकाश द्वारा निर्देशित और शशि सतीश कौशिक, रतन जैन और गणेश जैन द्वारा प्रोड्यूस की गई है। सतीश कौशिक एंटरटेनमेंट एलएलपी और वीनस वर्ल्डवाइड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित।

यह भी पढ़ें-:  नोएडा में धरने पर बैठे किसानों ने कहा- दिल्ली नहीं जाने देंगे तो भरेंगे जेल : Farmers Protest

यह भी पढ़ें-:  ऋचा चड्ढा और अली फजल बनने वाले है पेरेंट्स : Richa Chadha Pregnant