Kudi Haryane Val Di और Chori Haryane Aali का ट्रेलर लॉन्च

Trailer launch of Kudi Haryane Val Di and Chori Haryane Aali

Kudi Haryane Val Di : आगामी पंजाबी-हरियाणवी क्रॉस कल्चरल पंजाब में कुड़ी हरयाणे वल दी और हरियाणवी में छोरी हरियाणे आली का ट्रेलर मुंबई में राष्ट्रीय फिल्म मीडिया सहित फिल्म के प्रमुख सितारों अम्मी विर्क, सोनम बाजवा, यशपाल शर्मा, योगराज सिंह और अजय हुडा के साथ लॉन्च किया गया। इस दौरान लेखक और निर्देशक राकेश धवन और निर्माता पवन गिल और अमन गिल भी मौजूद थे।

पंजाबी और हरियाणवी में दो शीर्षकों के साथ रिलीज होने वाली यह पहली पंजाबी फिल्म है, जिसका लक्ष्य पंजाबी दर्शकों से आगे बढ़कर हिंदी दर्शकों तक पहुंचना है, जो पंजाबी सिनेमा को भी पसंद करते हैं।

ट्रेलर को देखकर अंजाज़ लगाया जा सकता है कि फिल्म एक कॉमेडी रोमांस मनोरंजन पेश करती है, जिसका आनंद सभी उम्र और जनसांख्यिकी के दर्शक ले सकते हैं।

सोनम बाजवा पहली बार एक हरियाणवी किरदार निभा रही हैं, जो पहली बार यह भाषा बोल रही हैं और अपने मजाकिया पंचों और वन लाइनर्स के साथ देसी पंजाबी जट्ट एमी विर्क के साथ खूब जचती हैं।

दुनिया भर के पंजाबी दर्शक पिछले कुछ समय से इस अंतर-सांस्कृतिक मनोरंजक फिल्म को देखने और अपने पसंदीदा अभिनेताओं को एक नए अवतार में एक साथ स्क्रीन पर देखने के लिए उत्साहित हैं, और निश्चित रूप से एमी और सोनम ने इस ग्रीष्मकालीन उपहार के लिए अपने दर्शकों के उत्साह को और भी अधिक बढ़ा दिया है।

फिल्म में योगराज सिंह ने एमी और सोनम के साथ मिलकर पंजाब और हरियाणा के लोगों को काफी उत्साहित कर दिया है और यह निश्चित रूप से दर्शकों का खूब मनोरंजन करेगी। यशपाल शर्मा सोनम के सख्त हरियाणवी पिता की भूमिका निभा रहे हैं।

अपनी प्रेमिका को पाने के लिए एमी को सोनम के पिता के आगे खूब मशक्कत करना पड़ेगी और हरियाणवी सुपरस्टार अजय हुडा इस प्रेम कहानी में शानदार भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म दर्शकों को खुद से बांधे रखेगी।

यह फिल्म ब्लॉकबस्टर फिल्मों हौंसला रख, चल मेरा पुट के लेखक राकेश धवन द्वारा लिखित और निर्देशित है। फिल्म पवन गिल, अमन गिल, सनी गिल द्वारा निर्मित है, जो ब्लॉकबस्टर पंजाबी फिल्म शादा और पुआडा और हिंदी में जर्सी और शहजादा के निर्माता हैं। कुड़ी हरयाणे वली दी/छोरी हरयाणे आली 14 जून, 2024 को दुनिया भर में रिलीज हो रही है।