T20 World Cup 2024: आज भारत और आयरलैंड के बीच मुकाबला, कैसी होगी प्लेइंग-11, कप्तान रोहित ने दिया जवाब

T20 World Cup 2024

T20 World Cup 2024: T-20 WC में आज भारत और आयरलैंड के बीच मुकाबला होने वाला है। मैच से पहले कप्तान रोहित शर्मा ने कहा, ‘इस बार यहां स्पिनर अहम रोल निभा सकते हैं। हमारे पास दो स्पिनर और दो ऑलराउंडर हैं।

कुलदीप, युजवेंद्र के अलावा जडेजा और अक्षर जैसे खिलाड़ी हैं। आपको टीम को बैलेंस करना है तो आपके पास ऑलराउंडर होने जरूरी हैं। हम देखेंगे कि इन चारों को एक साथ प्लेइंग 11 में कैसे खेलाना है।’

रोहित ने राहुल द्रविड़ को लेकर भी बात की और कहा कि राहुल भाई मेरे पहले कप्तान रहे हैं. हमने राहुल भाई से अपने कार्यकाल को आगे बढ़ाने के बारे में भी बात की थी लेकिन उन्होंने कहा कि वो अब आगे नहीं करना चाहते हैं।

यकीनन हमारी टीम का और राहुल भाई की समीकरण काफी अच्छा रहा है। उन्होंने काफी अच्छा काम किया है. वहीं, रोहित, राहुल द्रविड़ की बात करते हुए इमोशनल भी नजर आए हैं

इस स्टेडियम में हाल ही में श्रीलंका और दक्षिण अफ्रीका के बीच मुकाबला खेला गया था जिसमे श्रीलंका की बल्लेबाजी पूरी तरह फ्लॉप रही थी। श्रीलंकाई टीम 19.1 ओवर में 77 रन पर सिमट गई थी।

जवाब में दक्षिण अफ्रीका ने 16.2 ओवर में चार विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया था। श्रीलंका के आठ बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा नहीं छू सके थे। इनमें से चार बल्लेबाज खाता नहीं खोल पाए।