Rohtak : हादसे में घायल व्यक्ति ने दो दिन बाद तोड़ा दम

मृतक देवेंद्र का फाइल फोटो।
  • मृतक ऑटो में बैठकर अपने गांव मदीना आ रहा था
  • मोखरा पुल के अंडरपास के नजदीक कार ने मारी थी ऑटो को टक्कर

रोहतक : जिले के मोखरा पुल के अंडरपास के नजदीक कार ने ऑटो को टक्कर मार थी। हादसे में घायल व्यक्ति ने दो दिन बाद दम तोड़ दिया। वहीं, हादसे के बाद कार ड्राइवर फरार हो गया था। इस हादसे की शिकायत पुलिस को दे दी। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी। रोहतक के गांव मदीना निवासी आनंद सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वे दो भाई हैं। उसका छोटा भाई देवेंद्र जिसकी उम्र करीब 39 वर्ष है। दोनों भाई अविवाहित हैं और दोनों ही खेतीबाड़ी करते हैं। उसने बताया कि 23 फरवरी को उसका भाई देवेंद्र ऑटो में बैठकर अपने गांव मदीना आ रहा था। गांव मदीना निवासी राजबीर ऑटो को चला रहा था।

कार ने ऑटो को मारी टक्कर, ऑटो पलटी : उसने बताया कि जब राजबीर अपनी ऑटो को लेकर मोखरा पुल के अंडरपास से गांव की तरफ आ रहा था। इसी दौरान महम की तरफ से एक कार तेज रफ्तार में आई। कार चालक ने लापरवाही से चलाते हुए ऑटो को टक्कर मार दी। जिससे ऑटो पलट गई और देवेंद्र को काफी चोटें आईं। हादसे के बाद ड्राइवर अपनी कार को लेकर मौके से भाग गया। इसकी सूचना पाकर वह मौके पर पहुंचा। राहगीरों की मदद से वह अपने भाई को उपचार के लिए रोहतक पीजीआई में लेकर आया। इलाज के बाद वह अपने भाई को घर ले आया। वहीं, रविवार को देवेंद्र की एक्सीडेंट में लगी चोटों के कारण तबीयत फिर से खराब होने लगी।

चालक के खिलाफ मामला दर्ज : इस पर देवेंद्र को रोहतक के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच आरंभ कर दी। मृतक के भाई के बयान पर कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।