Rohtak : NH 152D पर हादसा : ट्राले ने कार को मारी टक्कर, राजस्थान के 2 युवकों की मौत

हादसे के बाद बाद क्षतिग्रस्त कार।
  • माता वैष्णो देवी के दर्शन कर वापस लौट रहे थे राजस्थान
  • कलानौर के खेरड़ी मोड़ के पास हुआ हादसा

रोहतक : रोहतक से होकर गुजर रहे NH 152D पर खैरडी टोल के नजदीक कार व ट्रेलर का एक्सीडेंट हो गया। हादसा उस समय हुआ जब कार सवार 4 दोस्त वैष्णो देवी से वापस राजस्थान लौट रहे थे। इस हादसे में कार सवार 4 दोस्तों को चोटें आईं। जिन्हें उपचार के लिए रोहतक PGI में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टरों ने 2 को मृत घोषित कर दिया। राजस्थान के भीलवाड़ा के गांव बेरीसाल निवासी सुरेंद्र ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अपने दोस्तों के साथ वैष्णो माता के दर्शन करने जम्मू कटरा गए थे। साथ में दोस्त भीलवाड़ा के गांव गिरधरपुरा निवासी प्रेमशंकर, जिला चित्तौड़गढ़ के पिपलधा निवासी रवि, भीलवाड़ा के गांव बेरीसाल निवासी कमलेश भी कार में सवार थे।

उन्होंने बताया कि शनिवार को दर्शन करके वापस लौटते समय अंबाला से NH 152D से होते हुए अपने घर भीलवाड़ा जा रहे थे। उनकी गाड़ी ने रोहतक में खैरडी टोल पार किया तो अचानक से एक ट्रेलर गाड़ी की साइड में आ गया। गाड़ी को बचाने की कोशिश की, लेकिन कंडक्टर साइड से ट्रेलर ड्राइवर ने टक्कर मार दी। टक्कर से उन्हें काफी चोट आई।

हादसे के बाद चारों घायलों को पहुंचाया अस्पताल, दो की हुई मौत : राहगीरों ने उनको इलाज के लिए रोहतक PGI में दाखिल करवाया। जहां डॉक्टरों ने रवि और कमलेश को मृत घोषित कर दिया। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घायल के बयान पर मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी।