Rohtak : दिल्ली-हिसार रोड पर 2 कारों की जोरदार टक्कर, मां-बेटा समेत 3 की मौत

सड़क हादसे में क्षतिग्रस्त गाड़ी।
  • झज्जर से घर लौटते समय हुआ हादसा
सड़क हादसे में क्षतिग्रस्त गाड़ी।

रोहतक : रोहतक में दिल्ली-हिसार रोड पर सोमवार को स्विफ्ट कार और इको गाड़ी की भिड़ंत हो गई। इस हादसे में इको गाड़ी सवार झज्जर जिले से अपने मायके लौट रही महिला, उसके करीब 2 माह के बेटे व चालक की मौत हो गई। हादसा इतना भयानक था, कि दोनों गाड़ियों के परखच्चे भी उड़ गए।

वहीं वारदात के बाद आसपास के लोग भी एकत्रित हो गए। वहीं घायलों को संभाला। बड़ी मुश्किल से वाहनों में से घायलों को निकाला गया। इस हादसे का पता लगते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। मृतकों की पहचान गांव बलंब निवासी करीब 26 वर्षीय देवेंद्र, गांव बलियाना निवासी करीब 24 वर्षीय शालू व करीब 2 माह के हर्ष के रूप में हुई है।

इको गाड़ी में सवार पांच लोगों को आई गंभीर चोटें : पुलिस की जांच के अनुसार, इको गाड़ी हिसार की तरफ से आ रही थी और स्विफ्ट गाड़ी दिल्ली की तरफ से आ रही थी। जब ये दोनों वाहन दिल्ली-हिसार रोड पर रोहतक में एक ढाबा के पास पहुंचे तो स्विफ्ट कार अचानक किसी कारण से रोड के बीच का डिवाइडर कूद गई। सामने से आ रही इको गाड़ी से जा टकराई। जिसके कारण यह हादसा हो गया। इस हादसे में इको सवार पांच लोगों को गंभीर चोटें आई।

ससुराल से लौटते समय हादसा : इको गाड़ी को रोहतक के गांव बलंब निवासी देवेंद्र चला रहा था। वहीं उसमें गांव बलियाना निवासी सुमित, उसकी पत्नी शालू, बेटे 2 वर्षीय अंश व 2 माह का हर्ष सवार था। सुमित अपनी ससुराल झज्जर के गांव चिमनी गया हुआ था। वहां से अपने परिवार के साथ इको गाड़ी में वापस लौट रहा था। इसी बीच यह हादसा हो गया और मां-बेटे सहित तीन की मौत हो गई।

हादसे की पुलिस कर रही है जांच : IMT थाना के एसएचओ सुशील कुमार ने बताया कि हादसे का पता लगते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर जांच आरंभ कर दी। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं पुलिस घायलों के बयान दर्ज करेगी, जिसके आधार पर मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जाएगी।