पूनम पांडे बन सकती हैं सर्वाइकल कैंसर कैंपेन की ब्रांड एंबेसडर : Poonam Pandey

Poonam Pandey

Poonam Pandey :  सर्वाइकल कैंसर से पूनम पांडे की मौत की अफवाह से जहां पूरे सिनेमा जगत में हड़कंप मच गया, वहीं अब एक्ट्रेस को मोदी सरकार से बड़ा तोहफा मिलने जा रहा है। दरअसल, एक्ट्रेस सर्वाइकल कैंसर कैंपेन की ब्रांड एंबेसडर बन सकती हैं, हालांकि इस मामले में फिलहाल स्वास्थ्य मंत्रालय से बातचीत चल रही है।

यह भी पढ़ें-: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के 4000 हजार एपिसोड पूरे : Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

बता दें कि पूनम पांडे सरकार के सर्वाइकल कैंसर को लेकर चल रहे अवेयरनेस प्रोग्राम की ब्रांड एंबेसडर बन सकती हैं। इससे पहले पूनम पांडे के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अंकाउंट से उनकी पीआर टीम ने एक्ट्रेस के मौत की झूठी खबर पोस्ट की थी। जिसमें लिखा था कि सर्वाइकल कैंसर की वजह से एक्ट्रेस का निधन हो गया है। एक्ट्रेस की अचानक बीमारी से मौत की खबर ने सभी फैंस शोक्ड हो गए थे यहां तक की सेलेब्स ने भी उन्हें श्रद्धांजलि देना शुरू कर दिया था।

जिसके अगले ही दिन पता चला कि यह खबर फर्जी थी और पूनम ने सर्वाइकल कैंसर के बारे में अवेयरनेस फैलाने के लिए ये स्टंट किया था वह जिंदा है। पूनम ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट कर अपने जिंदा होने की बात कही। उन्होंने कहा- ‘मैं ऐसा करने के लिए मजबूर महसूस कर रही हूं. आप सभी के साथ कुछ अहम बातें शेयर कर रही हूं, मैं यहां हूं, जिंदा हूं। सर्वाइकल कैंसर ने मुझे नहीं मारा, लेकिन इसने हजारों महिलाओं की जान ले ली है, जो इस बीमारी से निपटने के बारे में जानकारी की कमी की वजह से हुआ।

यह भी पढ़ें-: फ्लोर टेस्ट से पहले CM नीतीश कुमार PM मोदी से करेंगे मुलाकात: Nitish Kumar On Delhi Visit

यह भी पढ़ें-: विक्की कौशल ने ‘ऑल इंडिया रैंक’ का ट्रेलर किया शेयर : All India Rank Trailer Out