PM Modi Death Threat: प्रधानमंत्री मोदी को जान से मारने की धमकी, वीडियो शेयर कर व्यक्ति ने कही ये बात

PM Modi Death Threat: कर्नाटक में एक व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी दी है। वीडियो में उन्होंने कहा है कि अगर केंद्र में कांग्रेस की सरकार आई तो वह प्रधानमंत्री को मार देगा।

पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है और उनकी तलाश जारी है। आरोपी की तलाश के लिए पुलिस हैदराबाद, यादगिरी जिले में कार्रवाई कर रही है।

इस घटना से पहले भी भारत में कई बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धमकियां मिली हैं। अक्टूबर 2023 में एनआईए को एक धमकी भरा ईमेल मिला था, जिसमें प्रधानमंत्री को जान से मारने की धमकी दी गई थी।

उस ईमेल में अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम को भी उड़ाने की धमकी दी गई थी। पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू की थी।

इसके पहले, जुलाई 2023 में उत्तर प्रदेश के देवरिया जनपद के एक व्यक्ति ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी थी।

उसने यूपी के 112 हेल्पलाइन नंबर पर कॉल करके ये धमकी दी थी। पुलिस ने बाद में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। धमकियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाती है और ऐसी गतिविधियों को नकारात्मकता के साथ देखा जाता है।

 

 

Exit mobile version