उपराष्ट्रपति धनखड़ के अपमान के विरोध में धनखड़ खाप 12 की पंचायत, जंतर-मंतर पर धरना की तैयारी

हरियाणा के झज्जर जिले के धनखड़ खाप 12 के चबूतरे पर मंगलवार को उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ के अपमान के विरोध में पंचायत हुई। पंचायत में काफी संख्या में आसपास के गांव के लोग मौजूद थे। पंचायत में शामिल ग्रामीणों ने उपराष्ट्रपति का मजाक बनाने वाले कांग्रेसी नेता राहुल गांधी और टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा से माफी मांगने की मांग की।

पंचायत में शामिल लोगों ने कहा कि उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ एक सम्मानित व्यक्ति हैं। उन्हें देश के दूसरे सबसे बड़े पद पर चुना गया है। ऐसे में उनके साथ इस तरह का व्यवहार करना देश का अपमान है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और महुआ मोइत्रा को तुरंत माफी मांगनी चाहिए।

पंचायत में शामिल लोगों ने कहा कि न्याय के लिए अन्य खापों का सहयोग भी मांगा जाएगा। साथ ही जल्द ही जंतर-मंतर पर धरना देने की तैयारी भी की जाएगी।

पंचायत के आयोजक धनखड़ खाप 12 के प्रधान रामफल धनखड़ ने कहा कि उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ किसानों के हितैषी हैं। उन्होंने हमेशा किसानों के साथ खड़े होकर उनका हक दिलाने का काम किया है। ऐसे में उनके साथ इस तरह का व्यवहार करना गलत है। उन्होंने कहा कि हम न्याय के लिए लड़ेंगे और इसका पूरा पुरस्कार दिलाएंगे।