Mayank Agarwal Health Update: इस वजह से खराब हुई मयंक की तबीयत, हुआ ये बड़ा खुलासा…

Mayank Agarwal Health Update
Mayank Agarwal Health Update

Mayank Agarwal Health Update : क्रिकेटर मयंक अग्रवाल की अचानक तबीयत खराब होने के पीछे का कारण सामने आ गया है। मंगलवार को मयंक फ्लाइट से यात्रा करने जा रहे थे। इस दौरान उन्होंने एक बोतल से कुछ पीया था। इसी के चलते उनकी तबीयत बिगड़ी। अब इसकी जांच की जा रही है कि बोतल में क्या था? अगरतला के ILS अस्पताल ने उनका हेल्थ बुलेटिन भी जारी कर दिया है। अस्पताल के मुताबिक मयंक अभी क्लिनीकल स्टेबल हैं और 24 घंटे ऑब्जर्वेशन में रहेंगे।

ये था पूरा मामला

मयंक अग्रवाल फ्लाइट से त्रिपुरा से यात्रा कर रहे थे, फ्लाइट में उन्हें एक बोतल मिली और उन्होंने उसे पी लिया। लेकिन इस बोतल में कुछ ऐसा था, ज‍िस वजह से उन्हें दिक्कत हो गई. इस मामले से जुड़े लोगों ने बताया कि मामले की जांच जारी है, बोतल में क्या था। वह अब स्थिर हैं और उन्हें आईएलएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मयंक को तुरंत कराया गया अस्पताल में भर्ती

दरअसल, कर्नाटक टीम के कप्तान मयंक रणजी मैच खेलकर अगरतला से लौट रहे थे, इसी दौरान एयरपोर्ट पर प्लेन में चढ़ते ही अचानक उनकी तबीयत खराब हो गई। उनके मुंह और गले में तकलीफ होने लगी।

इसके बाद मयंक को तुरंत ही अगरतला के अस्पताल में भर्ती कराया गया. मयंक को किसी तरह का खतरा नहीं है और फिलहाल उनकी स्थिति बेहतर है।

मयंक अग्रवाल ने हाल ही में त्रिपुरा के खिलाफ 26 से 29 जनवरी के बीच अगरतला में मैच खेला था, जिसमें उन्होंने 51 और 17 रनों की पारी खेली थी। यह मैच कर्नाटक ने 29 रनों से जीता था। इस मैच के बाद मयंक को वापस लौटना था।

2 फरवरी को ही खेलना अगला मुकाबला

मयंक अग्रवाल की कप्तानी वाली कर्नाटक टीम को रणजी ट्रॉफी में अब अपना अगला मुकाबला 2 फरवरी को ही खेलना है। यह मैच रेलवे के खिलाफ सूरत में होना है। ऐसे में मयंक इस मुकाबले में नहीं खेलेंगे।