Manipur News: मणिपुर में मतदान के बीच हुई फायरिंग, 3 की मौत, देखें लाइव वीडियो

Manipur News

Manipur News:  एक अरसे से जातीय हिंसा की चपेट में आए मणिपुर में मतदान के दिन भी हालात बेकाबू हो गए। यहां मोइरांग विधानसभा क्षेत्र के तहत आने वाले थमनपोकपी के एक पोलिंग बूथ पर भयंकर गोलीबारी हुई,

जिसका VIDEO वायरल हो रहा है। वीडियो में लगातार गोलियों की तड़तड़ाहट गूंज रही है। खबर है कि घटना में 3 लोगों की मौत भी हो गई है। कुछ लोगों ने ये भी आरोप लगाया है कि उनके आने से पहले ही उनके वोट डाल दिए गए थे।

इंफाल पूर्वी जिले की थोंगजू विधानसभा क्षेत्र के एक मतदान केंद्र पर भी हिंसा होने की सूचना मिली है। जानकारी मिली है कि इंफाल पूर्वी जिले के भमोन कम्पू में इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीनें नष्ट की गईं हैं। उपद्रवियों ने पोलिंग बूथ पर हमला किया है।

इसके अलावे छत्तीसगढ़ के बस्तर लोकसभा सीट पर चुनाव के बीच बीजापुर के चिहका में IED ब्लास्ट हुआ है। इसमें एरिया डॉमिनेशन पर निकले CRPF के असिस्टेंट कमांडेंट मनु एचसी को बाएं पैर और बाएं हाथ में चोट आई है।

CRPF जवान चिहका पोलिंग बूथ के आसपास एरिया डॉमिनेशन के लिए निकले थे। इससे पहले बीजापुर में पोलिंग बूथ से 500 मीटर दूर ग्रेनेड ब्लास्ट हुआ। जिसमें एक जवान को चोट आई है