Karnal : बाइक पर पतंग लेकर करनाल से घर लौट रहे दो नाबालिग छात्रों को ट्रक ने कुचला

बेटे की मौत की मिलने पर मौके पर पहुंची मां को संभालता परिवार।
  • उबड़-खाबड़ सड़क बनी मौत का कारण
  • करनाल पतंग लेने गए थे मृतक दोनों छात्र

करनाल : करनाल के इंद्री-यमुनानगर रोड पर दर्दनाक हादसे में दो नाबालिगों की जान चली गई। बाइक पर सवार दो नाबालिगों को अज्ञात ट्रक कुचल कर फरार हो गया। दोनों बच्चों के पास पतंग भी पड़ी मिली है। अनुमान लगाया जा रहा है कि दोनों बच्चे बसंत पंचमी के लिए पतंग लेकर आए थे। हादसा होने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और दोनों नाबालिगों के शवों को अपने कब्जे में लेकर करनाल के मोर्चरी हाउस में रखवा दिया है। आज पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपे जाएंगें। हादसे के बाद अज्ञात वाहन मौके से फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मृतक नाबालिग छात्र गर्व की फाइल फोटो।

छात्रों द्वारा लाई गई पतंग हादसे के बाद मौके पर सड़क पर पड़ी हुई।

दोनों नाबालिग करनाल से इंद्री रहे थे : रविवार की देर शाम को इंद्री के वार्ड नंबर 6 निवासी 16 वर्षीय वंश और वार्ड नंबर 2 निवासी 17 वर्षीय गर्व बाइक पर सवार होकर करनाल से इंद्री आ रहे थे। जैसे ही दोनों गांव नोरता के पास पहुंचे तो उबड़-खाबड़ सड़क के कारण उनकी बाइक का संतुलन बिगड़ गया और बाइक सड़क के बीच में गिर गई। जिसके बाद दोनों नाबालिग भी सड़क पर गिर गए और पीछे से तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने दोनों बच्चों को कुचल दिया। जिससे दोनों नाबालिगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई।

पतंग लेने गए थे करनाल : दोनों बच्चों की मौत के बाद पूरे परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। परिजन भी खुद को बेबस सा महसूस कर रहे है और सोच रहे, अगर उन्होंने अपने बच्चों को करनाल जाने से रोक लिया होता तो शायद उनके बच्चे उनके पास होते। दोनों बच्चे बसंत पंचमी के लिए पतंग लेने के लिए करनाल गए थे और करनाल से वापिस घर लौट रहे थे, लेकिन जो खुले आसमान में पतंग उड़ाना चाहते थे आज हादसे की वजह से उन दोनों बच्चों के जीवन की डोर ही टूट गई।

हादसे का कारण बनी उबड़खाबड़ सड़क: नोरता के पास करनाल-इंद्री रोड पूरी तरह से खराब हो चुका है। कहीं पर गड्ढे बने हुए है और कहीं पर सड़क उबड़-खाबड़ हो चुकी है और इस सड़क पर कोई न कोई हादसा होता रहता है। उबड़ खाबड़ सड़क पर बाइक का पहिया फिसला और दोनों सड़क पर जा गिरे और पीछे से आ रहा ट्रक उन्हें कुचल कर भाग गया। राहगीरों की माने तो यहां पर न तो लाइट लगाई हुई है और न ही आज तक सड़क की मरम्मत हुई है।

सड़क की खस्ता हालत ही हादसों का कारण बनी हुई है। यहां से आने जाने में भी डर लगता है। शायद ही कोई ऐसा दिन जाता होगा, जिस दिन इस रोड पर हादसा न देखा हो। पुलिस भी कहती है कि प्रशासन के संज्ञान में यह मामला लाया जाएगा। पहले भी कई बार इस हाईवे पर लाइट लगवाने की डिमांड कर चुके है। लेकिन आज तक लाइट नहीं लगवाई गई। जिस कारण हर रोज रात को हादसे होते है।

अज्ञात वाहन चालक को पकड़ने की तलाश जारी : इंद्री थाना के SHO अजायब सिंह ने बताया कि ट्रक ने दो बच्चों को कुचला है। दोनों बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए करनाल के मोर्चरी हाउस में भेज दिया है और आज पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को शव सौंप दिया जाएगा। पुलिस आरोपी वाहन चालक तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।

Exit mobile version