संगठन मजबूती के लिए जेजेपी बूथ योद्धाओं का अहम रोल – डिप्टी सीएम

उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने जेजेपी बूथ योद्धाओं को संगठन मजबूती के दिए टिप्स

चंडीगढ़, 27 जनवरी। हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जेजेपी के बूथ योद्धा संगठन के आंख और कान होते हैं और उन्हें पार्टी की रीढ़ की हड्डी माना जाता है, जिस पर पार्टी की तमाम योजनाएं और सफलताएं टिकी हैं। वे सिरसा में जेजेपी बूथ योद्धाओं की बैठक को संबोधित कर रहे थे। दुष्यंत चौटाला ने बूथ योद्धाओं में नया जोश का संचार करते हुए कहा कि वे पूरी तरह से आगामी समय में आने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनावों पर फोकस करें। उन्होंने आगामी चुनावों के दृष्टिगत बूथ योद्धाओं को चुनाव जीतने और चुनाव प्रबंधन संबंधी आवश्यक टिप्स दिए।

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जेजेपी की कल्याणकारी योजनाओं को लेकर बूथ योद्धा जन-जन के बीच जाएं और प्रत्येक परिवार को नीतियों से अवगत करवाते हुए उन्हें पार्टी संगठन से जोड़ें। उन्होंने आह्वान किया कि वे बूथ स्तर पर संगठन को मजबूती प्रदान करें और इसके लिए हर परिवार तक पहुंच बनाएं। दुष्यंत चौटाला ने बूथ योद्धाओं के साथ-साथ बूथ सखी को भी पार्टी संगठन की मजबूती के लिए आगे आने का आह्वान किया। डिप्टी सीएम ने बूथ योद्धाओं से पार्टी व संगठन की मजबूती के लिए आवश्यक सुझाव भी आमंत्रित किए।

अपने कत्र्तव्यों के प्रति बूथ योद्धाओं को प्रेरित करते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि वे निस्वार्थ भाव से बूथों पर पार्टी को मजबूती दें। उन्होंने कहा कि जब बूथ पर संगठन मजबूती की सफलता होती है, तभी पार्टी की सफलता भी सुनिश्चित होती है। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि बूथ योद्धाओं की विशिष्ट पहचान कायम रखने के उद्देश्य से पार्टी सभी बूथ योद्धाओं को पहचान पत्र देगी।

इस दौरान उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की मौजूदगी में जेजेपी की कल्याणकारी नीतियों से प्रभावित होकर कालांवाली की पूर्व नगरपालिका प्रधान पुष्पा नारंग अपने समर्थकों सहित इनेलो छोड़कर जेजेपी में शामिल हुई। साथ ही कालांवाली लेबर यूनियन के सदस्य गगनदीप सिंह भी अपने समर्थकों सहित जेजेपी में आए। उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने पार्टी में शामिल होने वाले सभी नेताओं का पार्टी में स्वागत किया।

कार्यक्रम में पहुंचने पर डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का पार्टी पदाधिकारियों ने गर्मजोशी से स्वागत किया। इस अवसर पर जेजेपी के युवा प्रदेश प्रभारी सुनील राणा रोड़, युुवा प्रदेशाध्यक्ष रविंद्र सांगवान, जिलाध्यक्ष अशोक वर्मा, युवा जेजेपी जिलाध्यक्ष रणदीप सिंह मटदादू आदि मौजूद रहे।

Exit mobile version