JDU Meeting In Delhi : दिल्ली में JDU संसदीय दल की बैठक, जानें क्या होगा खास ?

JDU Meeting In Delhi : दिल्ली में JDU संसदीय दल की बैठक, जानें क्या होगा खास ?

JDU Meeting In Delhi : दिल्ली में JDU संसदीय दल की बैठक हो रही है। ये मीटिंग JDU चीफ नीतीश कुमार के आवास पर चल रही है। मीटिंग के बाद नीतीश कुमार अपने सांसदों के साथ नेशनल डेमोक्रेटिक लायंस के संसदीय दल की बैठक में शामिल होने के लिए रवाना होंगे। संसद के सेंट्रल हॉल में होने वाली इस मीटिंग में नरेंद्र मोदी को NDA संसदीय दल का नेता चुना जाएगा।

9 जून को पीएम मोदी लेंगे शपथ

वहीं आपको बता दें पीएम मोदी 9 जून को शाम 6 बजे शपथ लेंगे। शपथ ग्रहण समारोह के लिए राष्ट्रपति भवन में तैयारियां शुरू हो चुकी है। बांग्लादेश, श्रीलंका, मालदीव, भूटान, नेपाल, मॉरीशस और सेशेल्स के शीर्ष नेताओं के सप्ताहांत में होने वाले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेने की संभावना है।

बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना, श्रीलंका के राष्ट्रपति रानिल विक्रमसिंघे और समारोह में शामिल होने के लिए चुने गए देशों के कुछ अन्य नेताओं को पहले ही निमंत्रण भेज दिया है।

नेपाल के पीएम पुष्प कमल दाहाल ‘प्रचंड’, मालदीव के राष्ट्रपति मोहम्मद मुइज्जू, भूटान के प्रधानमंत्री शेरिंग टोबगे, मॉरीशस के प्रधानमंत्री प्रविंद जगन्नाथ और सेशेल्स के राष्ट्रपति वेवल रामकलावन उन नेताओं में शामिल हैं जिन्हें मोदी के शपथ ग्रहण समारोह के लिए आमंत्रित किया गया है।