IND vs ENG: आखिरी टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने किया प्लेइंग-11 का एलान, इस तूफानी गेंदबाज की हुई वापसी, देखें प्लेइंग XI

IND vs ENG:
IND vs ENG: IND vs ENG:

IND vs ENG: भारत के खिलाफ होने वाले पांचवें और आखिरी टेस्ट मैच से पहले, इंग्लैंड ने अपनी प्लेइंग XI का एलान कर दिया है। इस मैच के लिए, टीम ने पिछले टेस्ट की प्लेइंग XI में सिर्फ एक बदलाव किया है।

इस खिलाडी की हुई वापसी

जिसमें तेज गेंदबाज मार्क वुड को शामिल किया गया है और ऑली रॉबिन्सन को बाहर किया गया है। यह मैच दो खिलाड़ियों के लिए विशेष है, क्योंकि जॉनी बेयरस्टो यहां अपने करियर के 100वें टेस्ट मैच को खेलेंगे।

एंडरसन इस आंकड़े से सिर्फ 2 विकेट दूर

इस मैदान पर खेलना उनके लिए विशेष है, क्योंकि हाल ही में यहां आयोजित हुए वनडे वर्ल्ड कप के दौरान जॉनी ने अपने वनडे करियर का 100वा मैच खेला था। इसके अलावा, जेम्स एंडरसन यहां 700 विकेट क्लब में शामिल होने का प्रयास करेंगे। एंडरसन इस आंकड़े से सिर्फ 2 विकेट दूर हैं, जिससे वह दुनिया के पहले और एकल तेज गेंदबाज बनेंगे, जबकि 700 विकेट क्लब में वह तीसरे गेंदबाज बनेंगे।

इंग्लैंड की प्लेइंग-11

पांचवें टेस्ट के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग-11: जैक क्राउली, बेन डकेट, ओली पोप, जो रूट, जॉनी बेयरस्टो, बेन स्टोक्स (कप्तान), बेन फोक्स (विकेटकीपर), शोएब बशीर, टॉम हार्टले, मार्क वुड, जेम्स एंडरसन।

भारतीय टीम इस समय होगी प्लेइंग-11 घोषित

भारतीय टीम गुरुवार को टॉस के समय ही प्लेइंग-11 घोषित करेगी। जसप्रीत बुमराह की वापसी से टीम इंडिया मजबूत हुई है। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि सिराज और आकाश दीप में से दूसरा पेसर कौन होता है। वहीं, रजत पाटीदार की जगह देवदत्त पडिक्कल को मौका मिल सकता है।