Holi Stunt Viral Video: चलती स्कूटी पर खड़ी होकर रंग लगा रही थी लड़की, फिर जो हुआ…

Holi Stunt Viral Video:

Holi Stunt Viral Video : होली पर हुड़दंगई का वीडियो खूब वायरल हुआ लेकिन UP के नोएडा का ये वीडियो चौंकाने वाला है। महज 14 सेकंड के इस वीडियो में एक लड़की चलती स्कूटी पर खड़ी होकर होली खेलती नजर आ रही है।

इसी दौरान रील बनाने के चक्कर में लड़की बीच सड़क पर गिर जाती है। अगर पीछे से कोई गाड़ी आती तो उसकी जान भी जा सकती थी। नोएडा पुलिस ने होली के दिन स्टंट करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की है।

इधर, कपल की ऐसी होली देख सड़क पर मौजूद किसी ने उनका वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। वीडियो को मधुर सिंह नाम के यूजर ने अपने एक्स हैंडल से पोस्ट किया और नोएडा ट्रैफिक पुलिस को टैग कर शिकायत की।

वीडियो को देखने के बाद कई और लोगों ने भी दोनों लड़के और लड़की पर कार्रवाई करने की बात कही। वीडियो पर जैसे ही नोएडा पुलिस की नजर वीडियो पर पड़ी। पुलिस ने स्टंट कर रहे कपल पर कार्रवाई करते हुए वाहन के खिलाफ 33000 का चालान काट दिया।

नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने कार्रवाई करने के बाद मधुर की पोस्ट पर नीचे कमेंट करते हुए लिखा- “उक्त शिकायत का संज्ञान लेते हुए संबंधित वाहन के विरुद्ध यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर नियमानुसार ई-चालान (जुर्माना 33000/- रुपए) की कार्यवाही की गई है।