हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने लोगों के साथ चाय पीकर किया संवाद

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने रविवार को करनाल से चंडीगढ़ जाते हुए अंबाला में एक टी-स्टॉल पर रुककर चाय पी। इस दौरान उन्होंने आसपास के दुकानदारों और लोगों से भी बातचीत की।

मनोहर लाल के काफिले के अंबाला में प्रवेश करते ही लोगों में उत्सुकता बढ़ गई। लोगों को उम्मीद थी कि मुख्यमंत्री कुछ देर रुककर उनसे मिलेंगे। उनकी उम्मीदें पूरी हुईं और मनोहर लाल ने बलदेव नगर फ्लाईओवर उतरते ही धूलकोट के नजदीक सुल्तानपुर सिंह चौक के पास एक टी-स्टॉल पर रुक गए।

मनोहर लाल ने टी-स्टॉल पर जाकर चाय की चुस्की ली। इसके साथ ही उन्होंने दुकानदार का हालचाल भी जाना। दुकानदार ने मुख्यमंत्री को बताया कि वह पिछले 30 सालों से इस टी-स्टॉल पर चाय बेच रहा है।

मनोहर लाल ने आसपास के दुकानदारों और लोगों से भी बातचीत की। उन्होंने लोगों से उनकी समस्याओं के बारे में भी पूछा। लोगों ने बताया कि उन्हें बिजली, पानी और सड़कों की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

मनोहर लाल ने लोगों को आश्वासन दिया कि उनकी समस्याओं का जल्द से जल्द समाधान किया जाएगा। उन्होंने कहा कि सरकार लोगों की समस्याओं को दूर करने के लिए प्रतिबद्ध है।

मनोहर लाल के इस अनौपचारिक संवाद के बाद लोग काफी खुश नजर आए। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के इस तरह के प्रयासों से लोगों के साथ सीधा संवाद बढ़ता है।