Fatehabad : फतेहाबाद में चार बच्चों की मां की बेरहमी से हत्या, घर के बाहर खून से लथपथ पड़ा मिला शव

घर के बाहर पड़ा मिला महिला का खून से लथपथ शव।

फतेहाबाद : फतेहाबाद के रतिया क्षेत्र के गांव शेरगढ़ ढाणी में एक महिला की बड़ी बर्बरता से हत्या कर दी गई। महिला का शव आज सुबह खून से लथपथ हालत में घर के बाहर पड़ा मिला। किसी तेजधार हथियार से हत्या किए जाने की बात सामने आ रही है। महिला के सिर, मुंह व गले पर हमला किया गया था। मायका पक्ष के लोगों ने महिला के पति पर ही हत्या के आरोप जड़े हैं। पुलिस वारदात को लेकर छानबीन में लगी है।

गांव शेरगढ़ में विवाहिता रानी देवी के भाई बुढ़लाडा निवासी मक्खन सिंह ने बताया कि आज सुबह सवा 6 बजे उसके जीजा बिक्रमजीत सिंह उर्फ बिकर सिंह ने फोन करके बताया कि वह गुरुग्राम है और उसकी पत्नी रानी को किसी ने काटकर उनके घर के बाहर फेंक दिया है। वे तुरंत पंजाब से निकल पड़े। परिजनों के साथ घंटे बाद जैसे ही गांव आए तो उनकी बहन घर के बाहर लहूलुहान हालत में थी और उसका जीजा भी घर पर ही मौजूद था।

मृतक महिला के घर पर शोक जताने पहुंचे लोग।

बच्चे कर रहे थे उल्टियां : उसने बताया कि बच्चे उल्टियां कर रहे थे, जिससे लग रहा था कि उन्हें भी कोई चीज खिलाई गई है। मृतका के भतीजे ने बिक्रमजीत पर ही हत्या का संदेह प्रकट करते हुए बताया कि बिक्रमजीत पहले कह रहा था कि वह गुरुग्राम है और वे जैसे ही घंटे भर में गांव पहुंचे तो वह मौके पर मौजूद था। इतनी जल्दी वह गुरुग्राम से कैसे आया।

मृतक महिला चार बच्चों की मां थी : मृतका की तीन बेटियां और एक बेटा है, जिनमें से बड़ी बेटी की शादी हो चुकी है। फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल कर रही है। मृतका का पति ड्राइवरी का काम करता है।