Delhi to USA Flight: अब दिल्ली से सीधे अमेरिका की फ्लाइट, Air India का खास विमान उड़ान भरने को तैयार

Delhi to USA Flight

एयर इंडिया ने लॉन्च की नई सीधी उड़ानें

Delhi to USA Flight: एयर इंडिया ने सोमवार को घोषणा की है कि उसका प्रमुख एयरबस A-350-900 विमान 1 नवंबर, 2024 से दिल्ली-न्यूयॉर्क और 2 जनवरी, 2025 से दिल्ली-नेवार्क मार्गों पर संचालित होगा। यह नई सेवा यात्रियों के अनुभव को बेहतर बनाने का वादा करती है।

प्रारंभ होगी प्रीमियम इकोनॉमी क्लास

एयर इंडिया के बयान के अनुसार, A-350 विमान की तैनाती से इन दोनों मार्गों पर एयर इंडिया की प्रीमियम इकोनॉमी क्लास का अनुभव शुरू हो जाएगा। इस क्लास में यात्रियों को 2-4-2 विन्यास में व्यवस्थित 24 चौड़ी सीटों का विकल्प मिलेगा, जो अतिरिक्त लेगरूम और अन्य सुविधाओं से लैस होंगी।

A-350 विमान की विशेषताएं

बिजनेस क्लास: A-350 में बिजनेस क्लास के लिए 1-2-1 विन्यास में पूर्ण-फ्लैट बेड के साथ 28 निजी सुइट्स होंगे। प्रत्येक सुइट में सीधे गलियारे तक पहुंच, स्लाइडिंग गोपनीयता दरवाजे और एक व्यक्तिगत अलमारी होगी।

इकॉनमी क्लास: इकॉनमी क्लास में 3-4-3 विन्यास में व्यवस्थित 264 विशाल सीटें होंगी।

मनोरंजन की सुविधा: A-350 के केबिनों की सभी सीटें नवीनतम पीढ़ी के पैनासोनिक ईएक्स3 इन-फ्लाइट एंटरटेनमेंट (IFE) सिस्टम और HD स्क्रीन से सुसज्जित होंगी, जो दुनिया भर से 2,200 घंटे से अधिक की मनोरंजन सामग्री प्रदान करेंगी।

एयर इंडिया का दावा है कि इन नई उड़ानों के माध्यम से यात्रियों का अनुभव पूरी तरह बदल जाएगा। यह नई सेवा दिल्ली और अमेरिका के बीच यात्रा को और भी सुविधाजनक और आरामदायक बनाएगी। Delhi to USA Flight के लिए जल्द ही अपनी टिकट बुक करें और इस अद्वितीय अनुभव का आनंद लें।