35th Birthday of Cricketer Virat Kohli: अनुष्का शर्मा ने दी अपने पति विराट कोहली को उनके 35वें जन्मदिन की शुभकामनाएं, शेयर किया दिल छू लेने वाला पोस्ट

35th Birthday of Cricketer Virat Kohli
35th Birthday of Cricketer Virat Kohli

35th Birthday of Cricketer Virat Kohli: क्रिकेटर विराट कोहली के 35वें जन्मदिन पर, उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने आज रविवार को जन्मदिन की बधाई के साथ ही एक पोस्ट शेयर किया है। जिस पोस्ट ने सब का दिल जित लिया है। इस पोस्ट में कुछ हैप्पी फोटोज शेयर की है। पोस्ट में एक प्यारा सा नोट भी लिखा है। अनुष्का शर्मा ने आज रविवार को अपने पति और क्रिकेटर विराट कोहली को उनके 35वें जन्मदिन पर बधाई देने के लिए एक दिल छू लेने वाला पोस्ट लिखा है। अभिनेता ने उनके साथ एक खुशनुमा सेल्फी साझा की, जिसमें वह उनके साथ पोज़ देते हुए पोज़ देती नज़र आ रही हैं, साथ ही उन्होंने अपने प्यार का इजहार करने के लिए एक नोट भी लिखा है। उन्होंने एक न्यूज़ आर्टिकल भी शेयर किया कि कैसे विराट ओथ बॉल पर विकेट लेने वाले एकमात्र क्रिकेटर हैं।

विराट के लिए अनुष्का का पोस्ट

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)


तस्वीरें और स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “वह अपने जीवन में हर भूमिका में सचमुच असाधारण हैं! लेकिन किसी तरह वह अपनी शानदार टोपी में और पंख जोड़ना जारी रखता है इसे के साथ इमोजी भी शेयर की है मैं तुम्हें बेहद प्यार करता हूं, हर आकार से, हर रूप में, हर चीज के जरिए से, चाहे वह कुछ भी हो @विराट। कोहली,” साथ ही इमोजी और दिल भी।

अनुष्का की पोस्ट पर विराट और अन्य लोगों का रिएक्शन

विराट कोहली ने अनुष्का की पोस्ट पर इमोजी, एक दिल और एक नाचते हुए इमोजी के साथ रिएक्ट किया है। अभिनेता करण वाही ने इसे “legendary Birthday wish” कहा। अनुष्का की पोस्ट और विराट के साथ उनकी तस्वीर को देखकर, एक फैन ने रोते हुए इमोजी के साथ लिखा, “आप दोनों, कृपया इतना प्यारा बनना छोड़ दें।” विराट के एक अन्य फैन ने लिखा, “मैं आपके पति से बहुत प्यार करता हूं, मैं उन्हें अपनी एक किडनी दान कर सकता हूं।” एक फैन ने भी कमेंट किया, “और तीसरी तस्वीर! मेरे नासमझ बच्चे।”