हरियाणा कांग्रेस में फिर दिखी फूट, किरण चौधरी ने हुड्डा पर बोला हमला

किरण चौधरी ने हाल ही में रोहतक की यात्रा की थी और वहां वह अपने परिचित लोगों से मिलीं। उन्होंने बिना नाम लिए पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा का मजाक उड़ाया। किरण चौधरी ने कहा कि पहले वह अपने इलाके में ही रहती थी। लेकिन अब उन्होंने रोहतक व पूरे हरियाणा में लोगों से मिलना शुरू कर दिया है।

भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी की भारत भर की यात्रा के बाद, कांग्रेस ने हरियाणा में हाथ से हाथ जोड़ो अभियान शुरू किया। भूपेंद्र सिंह हुड्डा और दीपेंद्र सिंह हुड्डा इस अभियान के प्रभारी थे, और किरण चौधरी ने कहा कि अभियान को सफल बनाने में मदद करने का सारा श्रेय राहुल गांधी को जाता है। राहुल गांधी के नेतृत्व से कांग्रेस मजबूत हुई है।

किरण चौधरी ने कहा कि जिम्मेदार पदों पर बैठे लोग संगठन बनाने का काम कर रहे हैं. इससे ज्यादा उन्होंने संगठन के बारे में कुछ नहीं कहा। किरण चौधरी ने कहा कि संगठन बनाने की जिम्मेदारी उन लोगों की है जो अभी जिम्मेदारी के पदों पर बैठे हैं.

किरण चौधरी कहती हैं कि हर कोई सम्मान का हकदार है, इसलिए अगर आपको सम्मान से नहीं बुलाया जाएगा, तो वह आपके साथ नहीं जाएगी। अगर कोई आपको पूरे सम्मान के साथ बुलाएगा तो वह आपके साथ जाएगी। भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि उन्हें लगा कि वह अपने सामने नेताओं को खत्म कर सकते हैं, लेकिन ऐसा कोई नहीं कर सकता. जनता इसे खत्म कर सकती है, और यह किसी और पर निर्भर नहीं है।

 

कानून सबके लिए समान है और कानून के तहत सभी समान हैं। जब सीबीआई या ईडी जैसी सरकारी एजेंसी जनता की सुरक्षा के लिए कार्रवाई करती है, तो ठीक है। लेकिन अगर कोई एजेंसी किसी और के दबाव में कार्रवाई करती है तो यह गलत है।

 

किरण चौधरी ने कहा कि हरियाणा के किसानों को कितना गेहूं मिल रहा है, सरकार खोखले दावे कर रही है. इससे परेशानी हो रही है क्योंकि किसानों को समय पर गेहूं नहीं मिल रहा है और किसान पर्याप्त पैसा कमाने के लिए भी संघर्ष कर रहे हैं। सरकार को भी अपना काम करना चाहिए और समय पर गेहूं पहुंचाना चाहिए।