Bihar Lightning Strike Video: सीतामढ़ी में रील्स बनाते समय बाल-बाल बची मुखिया की बेटी, आसमान से गिरी बिजली!

Bihar Lightning Strike Video

Bihar Lightning Strike Video सीतामढ़ी, बिहार: बुधवार को सीतामढ़ी जिले के सिरसिया बाजार गांव में एक डरावनी घटना घट गई। मुखिया राघवेंद्र भगत की दो बेटियां, मुस्कान और सानिया, आकाशीय बिजली की चपेट में आने से बाल-बाल बच गईं।

यह घटना उस समय हुई जब मुस्कान बारिश के दौरान छत पर रील्स बना रही थी और सानिया मोबाइल से वीडियो शूट कर रही थी। जैसे ही मुस्कान ने डांस करना शुरू किया, उसी समय तेज गर्जना के साथ उनके बगल की छत पर बिजली गिर गई।

इस घटना में मुस्कान के साथ-साथ आसपास के कई घरों को भी नुकसान पहुंचा। शिक्षिका सुनीता देवी के घर की छत और जीना (सीढ़ियां) में दरारें आ गईं, और उनके घर की बिजली की वायरिंग, फ्रीजर, पंखा और अन्य बिजली के उपकरण जल गए। आसपास के दर्जनों घरों के बिजली के उपकरण भी खराब हो गए।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 10 सेकंड के इस वीडियो में, मुस्कान को डांस करते हुए देखा जा सकता है, और फिर अचानक तेज रोशनी और भयानक गर्जना के साथ बिजली उनके बगल की छत पर गिरती है। इसके बाद, मुस्कान डरकर भागती हुई दिखाई देती है।

यह घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गई है। लोगों को राहत है कि मुस्कान और सानिया बाल-बाल बच गईं, लेकिन इस घटना ने आसपास के लोगों के बीच डर का माहौल बना दिया है।