Dhruv Rathee Controversial Video: नए वीडियो में ऐसा क्या बोला Dhruv Rathi ने कि बवाल हो गया, आप भी पढ़ें

Dhruv Rathee Controversial Video:

Dhruv Rathee Controversial Video: यूट्यूबर ध्रुव राठी ने अपने वीडियो के माध्यम से कई बार चर्चा में रहा है, और हाल ही में उन्होंने एक और विवादित वीडियो अपलोड किया है। इस वीडियो में ध्रुव राठी ने भारत को उत्तर कोरिया से तुलना करते हुए इलेक्शन कमीशन के काम करने पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने अपने वीडियो के शुरुआती हिस्से में कहा है कि क्या भारत में डेमोक्रेसी का अंत हो गया है।

लोगों ने दी ये प्रतिक्रियाएं

ध्रुव राठी ने इसमें विपक्षी नेताओं द्वारा उठाए गए कई मुद्दों पर चर्चा की है। इस वीडियो के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने विभिन्न प्रतिक्रियाएं दी हैं। कुछ लोग ध्रुव राठी का समर्थन कर रहे हैं,

जबकि कुछ उनके खिलाफ हैं और उन्हें वीडियो को डिलीट करने की मांग कर रहे हैं। इसके अलावा, वीडियो में उनकी तकनीकी गलतियों पर भी टिप्पणियां दी जा रही हैं।

सरकारी एजेंसियों के काम करने पर भी उठाये सवाल

ध्रुव राठी ने इस वीडियो में ईडी और सीबीआई जैसी सरकारी एजेंसियों के काम करने पर भी सवाल उठाए हैं और सरकार पर इन एजेंसियों का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया है।

कौन है ध्रुव राठी

ध्रुव राठी एक व्यावसायिक यूट्यूबर हैं जो राजनीतिक मुद्दों पर वीडियो बनाते हैं। उन्होंने कई बार अपने वीडियोज़ के माध्यम से विवाद उत्पन्न किए हैं और इससे उन्हें सामाजिक मीडिया पर चर्चा मिली है। उनके यूट्यूब चैनल पर लगभग 15 लाख सब्सक्राइबर्स हैं।